OTT पर बाबा निराला के ‘आश्रम’ का हंगामा, 32 घंटों में सीजन 3 को मिले इतने मिलियन व्यूज

कोलकाता : वेब सीरीज ‘एक बदनाम: आश्रम 3’ ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है। जी हां, जैसे ही बाबा निराला के आश्रम के द्वार खुले, भक्त दौड़ पड़े, बाबा के दर्शन के लिए और महज 32 घंटों में 100 मिलियन बार देखा गय। एमएक्स प्लेयर की इस ओरिजनल वेब सीरीज ने धमाका कर दिया। हालांकि महज 3 दिनों में दर्शकों का ‘आश्रम 3’ के लिए ये प्रेम वाकई कमाल का है। अपने पहले सीजन की रिलीज के बाद से सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा था। पहले दो सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया था, जिससे यह भारतीय ओटीटी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज बन गई। ऐसा लगता है कि सीरीज हर गुजरते सीजन के साथ एक नया मुकाम बना रही है। आश्रम के पहले दो सीजन को लगभग 160 MN कुल दर्शकों की संख्या द्वारा देखा गया। साथ ही, सीजन 3 के ट्रेलर रिलीज के छह घंटे के भीतर, शो पूरे भारत में YouTube पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर