रुबीना दिलैक के फैन्स के लिए राहत की खबर

मुबंई : रुबीना दिलैक के फैन्स के लिए ईद खुशखबरी लेकर आई है। अब रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके अपनी तबीयत को लेकर जानकारी दी है। वीडियो में रुबीना ने फैन्स को बताया कि उनकी तबीयत में काफी सुधार है। दरअसल बिग बॉस 14 की विनर 1 मई को कोरोना की चपेट में आ गई थीं। तभी से फैन्स रूबीना के हेल्थ अपडेट को लेकर परेशान थे।
रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके कहा कि, हैलो मेरे प्यारे दोस्तों, आपके लिए एक छोटा सा अपडेट, मैं अब अच्छा महसूस कर रही हूं और 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं। मेरी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है, आप लोगों ने जो प्यार दिया और मेरे लिए जो दुआएं की उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।
एक मई को हुई थीं कोरोना संक्रमित
दरअसल रुबीना दिलैक ने एक मई को सोशल मीडिया के ही जरिए अपने फैन्स को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। वो शिमला में होम आइसोलेशन में हैं और इलाज ले रही हैं। अब उनकी तबीयत में काफी सुधार देखने को मिला है। रूबीना ने ईद के मौके पर अपने फैन्स को बधाई दी और अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही हो जाएं इन चीजों के दर्शन तो दिन होगा बेहद खास

कोलकाता : हमारे लिए हर नई सुबह नई उम्‍मीदों के किरण लेकर आती है। जब हम रात की नींद के बाद सुबह सोकर उठते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर