रुबीना और राहुल आए करीब, क्या पति के जाने का था इंतजार?

मुम्बई : बिग बॉस के फिनाले को बस कुछ ही दिन बचे हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस के घर में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। भारती, रुबीना का मजाक बनाते हुए कहती हैं, अभिनव जब बिग बॉस से बाहर गए थे तो वो जोर से चिल्लाए थे ऐ मां शक्ति। फिर भारती कहती हैं, 4 महीने जिसकी बीवी ने उसे बोलने नहीं दिया हो वो भड़ास तो निकालेगा न बाहर।

फिर हर्ष कहते हैं, जबसे अभिनव गए हैं तबसे राहुल और रुबीना की काफी बनने लगी है। फिर भारती बात काटते हुए कहती हैं, हां…ऐसा लग रहा है ये दोनों पति-पत्नी हैं और अभिनव वो हैं। भारती की ये बात सुनकर रुबीना जोर-जोर से हंसने लगती हैं। भारती फिर अली गोनी का भी मजाक बनाती हैं और कहती है, अच्छा खासा हट्टा-कट्टा गया था मेरा भाई, लेकिन शो में जाकर रोना-धोना शुरू कर दिया। कितना रोया था उस दिन जब जैस्मिन भसीन घर से बाहर गई थी। इसके भांजा-भांजी भी हंस रहे थे कि मामा कितना गंदा रो रहे हैं।

फिर गंभीर होता है माहौल

इसके बाद सभी एक-दूसरे की गलतियां बताते हैं। राहुल कहते हैं, जिंदगी में सभी थोड़ी-थोड़ी गलतियां करते हैं तो थोड़ा स्कोप रखना चाहिए। फिर रुबीना कहती हैं, यार ये कनसीलर है या करेक्शन सेंटर। तुम्हारे घर थोड़ी ना आर रही हूं मैं शो के बाहर।

राखी फिर निक्की का मजाक बनाती हैं और कहती हैं, नागिन की तरह घूमती है, 4 रोटी बनाती है और फिर कहती हैं, मैं थक गई।

रुबीना से हुई राखी की बहस

लास्ट एपिसोड में राहुल और रुबीना की दोस्ती पर राखी के टिप्पणी करने के बाद रुबीना उन्हें आकर टोकती हैं। राखी को समझाने की कोशिश करते हुए रुबीना कहती हैं जिस तरह से इंसान मृत्यु शैय्या पर होता है तब वो सारे गीले शिकवे भुला देता है, ठीक उसी तरह से बिग बॉस के इस अंतिम पड़ाव में उन्होंने भी मन में कुछ न रखते हुए आगे बढ़ने का फैसला किया है।

इन दो लोगों ने दुखाया है रुबीना का दिल

रूबीना राखी से ये भी कहती हैं कि राहुल ने नहीं लेकिन जैस्मीन भसीन और आपने मेरा दिल सबसे ज्यादा दुखाया है। लेकिन फिर भी सारे गिले-शिकवे भूलाकर वो आएगी बढ़ रही हैं।

घरवालों को मिला पिज्जा

राखी के इच्छा की अनुसार बिग बॉस घरवालों को पिज़्ज़ा खिलाते है। राखी और अली के बाद रुबीना की इच्छा पूरी करने का वक़्त आता हैं और उनकी इच्छा की मुताबिक घरवालों को पहाड़ी कपडे भेजे जाते है। जिसे पहनकर वो डांस करते हैं। इसी दौरान उन्हें और एक टास्क दिया जाता है, इस टास्क में उन्हें फिनाले के लिए तैयार होकर फोटोशूट करने का मौका दिया जाता हैं। राखी और राहुल वैद्य फिर एक बार सब झगडे भूलाकर आपस में मस्ती करने लगते है। उनकी मस्ती देख रुबीना खूब हस्ती हैं। फिलहाल तो ये घरवाले हंसी-खुशी अपना वक्त बिता रहे हैं लेकिन रविवार को होने वाले फिनाले में कौन पार पर पाएगा जीत की दहलीज ये देखना दिलचस्प होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महाशिवरात्रि कब है ? जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और सही पूजन विधि

कोलकाता : महाशिवरात्रि का शुभ मुहूर्त फाल्गुन के महीने की शिवरात्रि को महाशिवरात्रि कहा जाता है। महाशिवरात्रि चतुर्दशी के दिन मनाई जाती है। इस बार आगे पढ़ें »

राहुल गांधी पर शिवराज का तीखा हमला

कहा- आज की गलती के लिए भी उन्हें मांगनी पड़ेगी माफी भोपाल : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इमरजेंसी को गलती मानी है। साथ ही उन्होंने कहा है आगे पढ़ें »

ऊपर