रोमांस किंग शाहरुख की ख्वाहिश है कि…

मुंबई : बॉलीवुड की दुनिया में रोमांस के किंग नाम से चर्चित अभिनेता शाहरुख खान की के प्रशंसक काफी वक्त से उनकी अगली फिल्म की घोषणा होने का प्रतीक्षा कर रहे हैं। हालांकि, पिछले एक साल में शाहरुख का नाम लगभग 10 अलग-अलग फिल्मों से जोड़ा गया पर किसी भी फिल्म को लेकर अब तक कोई घोषणा नहीं हुई है। काफी लंबे वक्त से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले रखा है। ले‌किन, हाल ही में शाहरुख ने अपनी ख्वाहिश के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वे एक एक्शन फिल्म में काम करना चाहते हैं।

लगातार एक तरह की फिल्‍म बना देती है उबाऊ

दरअसल, शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकीं, ऐसे में वह अलग-अलग कहानियों पर विचार कर रहे हैं। शाहरुख ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह वही गलतियां करने जा रहे हैं जो उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में की हैं और वह उन्हें कुछ अलग नहीं सिखा देंगी, न ही उनका नजरिया बदलेगा। शाहरुख ने कहा कि अभी उनके पास कोई फिल्म नहीं है। उन्होंने बताया कि वह एक फिल्म कर रहे थे लेकिन कुछ कारणों से वह प्लान सफल नहीं हुआ। हालांकि,अपनी अगली फिल्मों को लेकर उनकी बस एक शर्त है कि फिल्म एक्शन और फन वाली हो।

कोई राइटर मेरे लिए एक्‍शन किरदार लिखता ही नहीं

एक साक्षात्कार के दौरान शाहरुख ने कहा- मैंने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। मैं कई सारी कहानियां सुन रहा हूं पर मुझे लगता है कि वे मेरे लिए नहीं लिखी गई हैं। मैं खुद को पहचान नहीं पा रहा हूं। इस वक्त मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं जिसमें ढ़ेर सारा फन हो। दुश्मनों से भिड़ना चाहता हूं और बेहतरीन वन लाइनर्स बोलना चाहता हूं पर मैंने इस बारे में भी कोई कदम नहीं उठाया है। उससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि कोई भी राइटर मेरे लिए ऐसे किरदार लिखता ही नहीं हैं।

वहीं काम पसंद करूंगा जिसमें मजा आये

शाहरुख से जब पूछा गया कि वे वेब शो करने वाले हैं या फिल्म? तो वे बोले,‘मुझे अब तक कुछ भी ऑफर नहीं किया गया है। मैं एक टीवी एक्टर हूं। मेरे लिए प्लेटफॉर्म मायने नहीं रखता। मैं वो ही करना पसंद करूंगा जाे करने में मुझे मजा आए फिर चाहे वह फिल्म हो या वेब शो। उन्होंने कहा कि यदि वह महसूस कर सकें कि चीजों को सही करने के लिए उन्हें वास्तव में क्या करना चाहिए तो उन्हें लगता है कि यह उबाऊ होगा। शाहरुख ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह दुनिया के सबसे शांतिप्रिय आदमी हैं और उनकी एनर्जी से कोई असहज नहीं होगा बल्कि उससे लोग खुश होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर