रोहित शेट्टी की नई फिल्म जल्द, डबल रोल में दिखेंगे रणवीर

मुंबई : फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर अभिनेता रणवीर सिंह संग फिल्म बनाने को तैयार हैं। सिंबा और सूर्यवंशी के बाद रोहित तीसरी बार रणवीर के साथ टीम अप कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अलगे ही महीने मुंबई में शुरू हो सकती है।

डबल रोल में रणवीर…

रोहित शेट्टी की इस नई फिल्म का नाम सर्कस है और इसमे रणवीर डबल रोल में नजर आने वाले हैं। रोहित ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं। तस्वीरों में डायरेक्टर, रणवीर और भूषण कुमार संग दिखाई दे रहे हैं। सर्कस शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित बताई जा रही है। फिल्म के बारे में तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है- ‘रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर साथ आ रहे हैं। फिल्म का नाम सर्कस होगा। फिल्म प्ले द कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित होगी। फिल्म में रणवीर
डबल रोल में दिखने वाले हैं।’

फिल्म में क्या होगा खास?

अब रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फिल्म में लंबी स्टार कास्ट देखने को मिल रही है। फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन, वरुण शर्मा अहम रोल निभाते देखे जाएंगे। फिल्म की शूटिंग अलगे महीने मुंबई में शुरू हो सकती है। वहीं सर्कस को अगले साल सर्दियों में रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म के लिए गोवा में भी शूटिंग की जा सकती है। ये पहली बार होगा जब रणवीर सिंह डबल रोल प्ले करेंगे, वहीं रोहित भी पहली ही बार भूषण कुमार संग टाइ अप कर रहे हैं। ऐसे में इस नए एक्सपेरिमेंट को लेकर हर कोई उत्साहित है।

83 का बेसब्री से इंतजार

रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे 83 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कपिल देव के रोल में सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार बैठे रणवीर सिंह के कई लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। फिल्म में दीपिका भी उनकी पत्नी के रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं रोहित शेट्टी की बात करें तो उनकी फिल्म सूर्यवंशी पूरी तैयार है, लेकिन अभी कोरोना की वजह से रिलीज नहीं की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर