शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी को लगी चोट, हैदराबाद के अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली : रोहित शेट्टी इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर हैं जो फिलहाल अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रहे थे। अब खबर है कि हैदराबाद में शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जो जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली है उसके मुताबिक रोहित शेट्टी को एक कार सीन के दौरान हाथ पर चोट लगी जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया।
वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हादसा
इस वक्त रोहित शेट्टी अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग में बिजी हैं। ये पहला मौका है जब ओटीटी के लिए वो वेब सीरीज डायरेक्ट कर रहे हैं। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय, शिल्पा शेट्टी जैसे कलाकार नजर आएंगे जिनका पहला लुक पहले ही रिवील कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी और उसी वक्त सेट पर एक हादसे में रोहित शेट्टी को चोट लगी। जिसके बाद अस्पताल में उनकी मामूली सी सर्जरी भी हुई है। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।
2023 में रिलीज होंगी कई फिल्में
हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं अब 2023 से रोहित शेट्टी को काफी उम्मीद है। उनकी सिंघम 3, इंडियन पुलिस फोर्स सीरीज, सूर्यवंशी 2 और गोलमाल 5 जैसी फिल्में इस साल रिलीज हो सकती हैं। गोलमाल एक हिट सीरीज तो वहीं सिंघम की भी दोनों ही पार्ट सफल रहे। अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी भी हिट रही थी।

 

Visited 125 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर