जन्मदिन पर शादी के बंधन में बंधे रितेश

पटना : भोजपुरी फिल्मों के स्टार रितेश पांडे आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। रितेश ने अपने जन्मदिन यानी 14 मई को वैशाली पांडे से शादी की। शादी की सारी रस्मों को निभाने के बाद नई नवेली दुल्हन वैशाली ने पति के पैर छुकर आशीर्वाद लिया। रितेश ने अपनी शादी की फोटोज कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-
गृहस्थ आश्रम में प्रवेश, आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है, रितेश की शादी की फोटोज देखकर फैन्स के साथ ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।
एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बधाई देते हुए लिखा- बधाईयां, बहुत ही प्यारी जोड़ी है, खुश रहिए और लॉकडाउन के बाद पार्टी चाहिए। इनके अलावा आम्रपाली दुबे, सुरभि शर्मा, पूनम दुबे सहित अन्य सेलेब्स से बधाई दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ट्रांसजेंडर होने के कारण नहीं हुआ मेरा कोविड टेस्ट’

मानवी ने की शिकायत, कहा, मानसिक तौर पर टूट गयी हूं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केवल ट्रांसजेंडर महिला होने के कारण मेरा कोविड टेस्ट नहीं हो आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल को नहीं होने देंगे केंद्र शासित केंद्र : ममता

कोलकाता : केंद्र सरकार द्वारा उत्तर बंगाल को केंद्र शासित केंद्र करने की योजना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमाकर भड़की है। ममता ने साफ कहा आगे पढ़ें »

ऊपर