लंबे अर्से के बाद न्यूयॉर्क से भारत लौट रहे ऋषि कपूर

rishi-kapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर लंबे अर्से के बाद अमे‌रिका से भारत वापस लौट रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी सालभर बाद लौट रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार ऋषि 10 सितंबर यानी मंगलवार को स्वदेश लौट रहे हैं। इस मौके पर ऋषि के मित्र और फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने ईश्वर से दोनों की मंगलमय यात्रा की कामना की। बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे।

अनुपम ने ट्वीट कर लिखा

अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि प्रिय नीतू कपूर और ऋषि। न्यूयॉर्क में करीब एक साल रहने के बाद भारत लौटने के लिए आपकी सुरक्षित यात्रा की कामना है। मुझे मिलीजुली फीलिंग हो रही है। मैं खुश हूं और दुखी भी। मैं तुम्हे बहुत याद करने वाला हूं। हमने साथ-साथ बहुत अच्छा वक्त बिताया। शुक्रिया। प्यार और दुआ।

किसी को अपनी बीमारी की जानकारी नहीं दी थी

न्यूयॉर्क जाते समय ऋषि ने अपनी बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके फैन्स को बताया था कि वो कुछ महीनों तक उनसे दूर रहेंगे। बता दें कि कुछ महीने बाद ही खबर सामने आयी कि ऋषि कैंसर से जूझ रहे हैं। ऋषि के फैंस उनके स्वास्‍थ्य को लेकर भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

बता दें कि ऋषि कैंसर का इलाज कराने के लिए सितंबर 2018 में न्यूयॉर्क गए थे। गौरतलब है कि अनुपम खेर अमेरिकी टीवी शो ‘न्यू एम्सटर्डम’ कर रहे हैं। इस शो का दूसरा सीजन इसी महीने के अंत तक टेलिकास्ट किया जाएगा। शो की शूटिंग से फुरसत मिलने पर अनुपम ऋषि का हालचाल लेने के लिए अस्पताल जाया करते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने पूछा बंगाल में क्या हो रहा है

भाजपा नेता ने निजी सचिव को सौंपी न्यूज क्लिपिंग व वीडियो फुटेज सन्मार्ग संवाददाता अंडाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखण्ड के दुमका जाने के क्रम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को बुलाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले 3 दिनों से राज्यभर में हिंसा जारी है। इसी बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव आगे पढ़ें »

ऊपर