लंबे अर्से के बाद न्यूयॉर्क से भारत लौट रहे ऋषि कपूर

rishi-kapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर लंबे अर्से के बाद अमे‌रिका से भारत वापस लौट रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी सालभर बाद लौट रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार ऋषि 10 सितंबर यानी मंगलवार को स्वदेश लौट रहे हैं। इस मौके पर ऋषि के मित्र और फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने ईश्वर से दोनों की मंगलमय यात्रा की कामना की। बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे।

अनुपम ने ट्वीट कर लिखा

अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि प्रिय नीतू कपूर और ऋषि। न्यूयॉर्क में करीब एक साल रहने के बाद भारत लौटने के लिए आपकी सुरक्षित यात्रा की कामना है। मुझे मिलीजुली फीलिंग हो रही है। मैं खुश हूं और दुखी भी। मैं तुम्हे बहुत याद करने वाला हूं। हमने साथ-साथ बहुत अच्छा वक्त बिताया। शुक्रिया। प्यार और दुआ।

किसी को अपनी बीमारी की जानकारी नहीं दी थी

न्यूयॉर्क जाते समय ऋषि ने अपनी बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके फैन्स को बताया था कि वो कुछ महीनों तक उनसे दूर रहेंगे। बता दें कि कुछ महीने बाद ही खबर सामने आयी कि ऋषि कैंसर से जूझ रहे हैं। ऋषि के फैंस उनके स्वास्‍थ्य को लेकर भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

बता दें कि ऋषि कैंसर का इलाज कराने के लिए सितंबर 2018 में न्यूयॉर्क गए थे। गौरतलब है कि अनुपम खेर अमेरिकी टीवी शो ‘न्यू एम्सटर्डम’ कर रहे हैं। इस शो का दूसरा सीजन इसी महीने के अंत तक टेलिकास्ट किया जाएगा। शो की शूटिंग से फुरसत मिलने पर अनुपम ऋषि का हालचाल लेने के लिए अस्पताल जाया करते थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर