ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर नहीं रहे

राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन, राम तेरी गंगा मैली फिल्म में रहे थे हीरो
कोलकाता/मुबंई : ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का मंगलवार को निधन हो गया। वे 58 साल के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजीव को हार्ट अटैक आया था, जिसके तुरंत बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर उन्हें चेम्बूर के इनलाक्स हॉस्पिटल ले गए थे, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
रणधीर कपूर और नीतू कपूर ने दी मौत की जानकारी
रणधीर कपूर ने एक न्यूज वेबसाइट से कहा, ‘मैंने अपने छोटे भाई राजीव को खो दिया है। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे नहीं बच सके। मैं हॉस्पिटल में हूं और उनकी बॉडी का इंतजार कर रहा हूं।’ वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर राजीव की फोटो शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी।
राजीव को राम तेरी गंगा मैली फिल्म से मिली थी पहचान
राजीव कपूर ने 1983 में रिलीज हुई फिल्म एक जान हैं हम से डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें पहचान 1985 में रिलीज हुई राम तेरी गंगा मैली फिल्म से मिली। राजीव नाग नागिन और अंगारे जैसी फिल्मों में भी बतौर एक्टर नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय स्टारर आ अब लौट चलें को प्रोड्यूस किया था। 1986 में रिलीज हुई ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर प्रेम ग्रंथ में राजीव डायरेक्टर थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज डिप्टी सीईओ चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा

दो दिवसीय दौरे के दौरान डीएम, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक कोलकाताः राज्य में चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्द होने के आगे पढ़ें »

आज बैरकपुर में नड्डा की सभा, जूट मिल मजदूर के घर करेंगे भोजन

नैहाटीः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज यानी गुरुवार को बैरकपुर में भाजपा की सभा को संबोधित करेंगे। नड्डा बुधवार की रात बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर