बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत, कहा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने और ऋषभ पंत के बीच हुए एक किस्से को शेयर किया है। उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि RP ने उनसे मिलने के लिए कई कोशिश की। उर्वशी रौतेला के मुताबिक ऋषभ पंत ने उन्हें 16 से 17 मिसकॉल दिए थे।
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत
उर्वशी रौतेला ने कहा, ‘जब मैं वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वो लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा कि मेरे फोन में 16 से 17 मिसकॉल आई हुई थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में बाते आ चुकी थी।’
ऋषभ पंत ने कहा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’
उर्वशी रौतेला के इस बयान के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है। ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा, ‘कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज में रह सकें। दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं।’ ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसते हुए लिखा, ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

कवि सुभाष से रूबी के बीच हुआ मेट्रो का ट्रायल रन

साल के अंतिम महीने में ही शुरू हो जायेगी परिसेवा कोलकाता : कवि सुभाष यानी न्यू गरिया से रूबी यानी हेमंत मुखर्जी के बीच शनिवार को आगे पढ़ें »

ऊपर