ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड है अनोखा, दिया माचिस की डिब्बी का आकार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड व अभिनेता अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी की तैयारियों को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही थीं। शादी के वेन्यू से लेकर डेट तक की जानकारी सामने आ चुकी है। ऐसे में दोनों की शादी का फैंस को भी काफी समय से इंतजार है। वहीं, अब स्टार कपल की शादी के कार्ड को लेकर जानकारी सामने आई है। कपल ने अपनी शादी के कार्ड को एकदम अलग तरीके से डिजाइन कराया है, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। लवबर्ड्स ऋचा चड्ढा और अली फजल अक्टूबर के पहले सप्ताह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जबकि सूत्रों का अनुमान है कि यह जोड़ा 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हमेशा कुछ हटके करने वाले अली फज़ल एवं ऋचा चड्डा अभी अपने शादी के कार्ड को लेकर बहुत सुर्खियों में हैं। कार्ड मे ऋचा और अली दोनों  साइकिल में सवार हुए दिख रहे हैं। आमंत्रण पत्र एक माचिस के आकार में बनाई गई हैं, जो 90 के दशक का एक रेट्रो फील देती हैं। जिसमें लिखा है – “कपल मैच”। जहा पारंपरिक साड़ी में ऋचा के एक विचित्र स्केच के साथ एक घूंघट में हैं, जबकि अली का स्केच सूट-बूट अवतार में देखा जाता है जहां दोनों मज़े से साइकल चला रहे हैं। शादी से पहले तीन समारोह होने की संभावना है- कॉकटेल, संगीत और मेहंदी। सूत्रों से पता चला है कि तीनों समारोह नई दिल्ली में होने जा रही हैं। पारंपरिक तरीका पसंद ना करने वाली जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अपनी शादी के डेकोरेशन को लेकर भी ज़ोरशोर से तैयारी कर रहे हैं। यह बात भी सच है कि दोनों कलाकार विचित्र हैं और उनमें अपनी एक कलात्मक सौंदर्य बोध है। अब नेटिज़ेंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं उनके गठबंधन के लिए।

ऋचा और अली अपनी शादी के जश्न से पहले 24 सितंबर तक संजय लीला भंसाली की हीरामंडी और अमेज़न प्राइम सीरीज़ मिर्जापुर 3 की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लेंगी।  फुकरे के को-स्टार्स कथित तौर पर दिल्ली के साथ-साथ मुंबई में भी शादी समारोह और समारोह आयोजित करेंगे।दिल्ली में एक विशेष पार्टी की भी योजना बनाई गई है, जो अक्टूबर के मध्य में प्रतिष्ठित दिल्ली जिमखाना क्लब में शादी के बाद होगी।उनकी शादी के उत्सव 30 सितंबर से शुरू होंगे |

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेलूड़ के जगन्नाथ घाट में मिला डॉक्टर का शव

पुलिस का अनुमान : दो दोस्त गंगा में गये थे स्वीमिंग प्रैक्टिस करने, बह गये एक दोस्त की तलाश जारी हावड़ा : शनिवार की सुबह बेलूड़ के आगे पढ़ें »

2023 तक दीघा में तैयार होगा जगन्नाथ मंदिर

100 करोड़ की लागत से पुरी की तर्ज पर बन रहा मंदिर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूर्व मिदनापुर के दीघा में राज्य सरकार द्वारा बनाए जा रहे आगे पढ़ें »

ऊपर