निया शर्मा ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर, सुनकर पत्नी सरगुन को लगा झटका

मुम्बई : निया शर्मा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं। उनके लुक्स और रोल्स के साथ-साथ उनकी बातों के चर्चे भी खूब होते रहते हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपने को-स्टार और दोस्त रवि दुबे को ऐसा कॉम्पलिमेंट दे दिया है, जिससे एक्टर की पत्नी को झटका लग गया है। असल में हाल ही में हुए दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में निया शर्मा ने शिरकत की थी और इसी सेरेमनी में उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बता दिया।

कैसा था रवि और सरगुन का रिएक्शन?

रवि दुबे और निया शर्मा ने साथ में वेब शो जमाई राजा 2.0 में काम किया है। इस शो के लिए दोनों ने अंडरवॉटर किसिंग सीन को शूट किया था। उस सीन को ध्यान में रखते हुए निया ने रवि को बेस्ट किसर बताया। अब एक इंटरव्यू में रवि दुबे ने बताया है कि उनका और उनकी पत्नी सरगुन मेहता का निया की इस बात पर क्या रिएक्शन था। रवि ने बताया कि ”मेरे होश उड़ गए थे। मैं और सरगुन दोनों निया को बहुत पसंद करते है जब हमने उसका वीडियो देखा था तो मैं और सरगुन हंसने लगे थे क्योंकि हम निया को अच्छे तरीके से जानते हैं। मैं और क्या कहूं। उसने जो कहा और वो हमेशा जो कहती है सर आंखों पर है। मैं इसे कॉम्पलिमेंट की तरह लूंगा। निया बस निया है, जो भी वो कहती है मैं अच्छे से ही लेता हूं। हमारे बीच कोई अनबन या नकारात्मकता नहीं है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर