टाइगर श्रॉफ संग इन अफवाहों को खुद रश्मिका मंदाना ने किया कंफर्म

मुंबईः ‘पुष्पा’ गर्ल रश्मिका मंदाना और एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों चर्चा में हैं। हाल में ही खबरें सामने आई थीं कि दोनों जल्द ही स्क्रीन साझा करने वाले हैं। दोनों के फैंस भी इन गॉसिप्स को पढ़ काफी एक्साइटिड हो गए। लेकिन अब इन खबरों की सच्चाई सामने आई है। जी हां, रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ फिलहाल किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं बल्कि खास शूट के चलते चर्चा में हैं। इसी से दोनों का एक धमाकेदार वीडियो भी सामने आया है जिसे फिलहाल इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by INDIAN (@indian_cenema_news)

रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया। अपने सोशल मीडिया पेज पर इस खबर कन्फर्म करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह टाइगर श्रॉफ संग एक ऐड शूट के लिए साथ आ रहें है। रश्मिका ने अपने इस रीसेन्ट ऐड शूट की एक फनी वीडियो भी शेयर की हैं। इसमें रश्मिका, टाइगर के अच्छा टाइम स्पेंड करते दिख रहीं है। रश्मिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गाइज अफवाहें सच थीं। मैंने टाइगर संग ऐड शूट में साथ काम कर रहे हैं। उनके साथ काम करना वाकई शानदार रहा। इस वीडियो को दोनों के फैन क्लब्स और ऑडियंस खूब शेयर कर रहे हैं। साथ ही रिएक्ट कर रहे हैं कि जल्द ही फिल्म भी बनाएं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

यंग बॉयज क्लब में इस बार बनेगा ‘मयूरपंखी नौका’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार यंग बॉयज क्लब दुर्गापूजा कमेटी में इस वर्ष ‘मयूरपंखी नौका’ थीम पर पूजा मंडप का निर्माण किया जा रहा है। बड़ाबाजार आगे पढ़ें »

एसएससी ने इंटरव्यू के लिए करीब 1600 नौकरी प्रार्थियों को बुलाया

2016 का इम्तिहान पास करने वाले अभ्यर्थियों की अक्टूबर में होगी पर्सनलिटी टेस्ट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान नौकरी को लेकर अच्छी खबर आयी है। आगे पढ़ें »

ऊपर