राकेश-शमिता के रिश्ते पर एक्स-वाइफ ने कहा…

मुंबईः बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स रहे शमिता शेट्टी और राकेश बापत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच बिग बॉस के घर में गहरा कनेक्शन देखने को मिला था और अब बाहर भी दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। राकेश और शमिता की बढ़ती नजदीकियों के बीच एक्टर की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने बड़ा बयान दिया था। अब राकेश ने रिद्धि की बात पर अपना रिएक्शन दिया है।
रिद्धि ने कही थी ये बात
रिद्धि डोगरा ने कहा था, ‘अगर राकेश खुश हैं तो मैं खुश हूं।’ रिद्धि ने राकेश के बारे में आगे कहा कि वह उसी तरह के व्यक्ति हैं जैसे आप उन्हें शो में देख रहे हैं। उनको अगर उस वक्त कोई काम सही नहीं लग रहा है तो वो उस समय वो काम नहीं करेंगे। उन्हें चिल्लाना पसंद नहीं है। इसके बजाय वह लोगों से बात करते हैं।
राकेश ने दिया अपना रिएक्शन
वहीं, राकेश बापत ने बताया कि बिग बॉस ओटीटी में जाने से पहले और शो के बाद उन्होंने रिद्धि डोगरा से बात की थी। उन्होंने कहा, ‘सबकुछ ठीक है और उन्हें बिग बॉस ओटीटी में मेरी जर्नी पसंद आई. उन्होंने कहा कि मैंने अच्छे से गेम को खेला।’ शमिता संग रिद्धि के उनका बॉन्ड अप्रूव करने पर राकेश बापत ने कहा, ‘अगर मैं किसी के साथ रहूंगा तो वह खुश होगी और इसी तरह अगर उसे कोई मिल जाए तो मुझे भी खुशी होगी। हम दो परिपक्व लोग हैं और अब तक हमने जो भी फैसले लिए हैं, वे हमारे अपने थे। हमने चीजों से मैच्योर तरीके से डील किया और सफल हुए हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर