जब रणवीर सिंह को Condom के एड में देख भड़क गए थे पापा, कहा…

मुम्बई : बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के लिए रणवीर को परिवार ने हर परिस्थिति में सपोर्ट किया लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब रणवीर सिंह सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने उनके एक प्रोजेक्ट को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। दरअसल साल 2014 में रणवीर सिंह ने एक कंडोम बनाने वाली कंपनी का एडशूट किया था। हालांकि कंडोम कंपनी के विज्ञापन में पहले और बाद में भी कई स्टार्स दिख चुके हैं लेकिन करियर के उस दौर में रणवीर के इस कदम ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

पिता ने हर कदम पर दिया रणवीर का साथ

कई मौके पर रणवीर सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार को दिया है। खासकर अपने पिता की तरफ से किए गए सपोर्ट को लेकर रणवीर ने कहा है कि उन्होंने जिंदगी के हर फेज में मेरा साथ दिया है। लेकिन एक वक्त था जब उन्होंने एक प्रोजेक्ट पर नाराजगी जाहिर की थी।

साल 2014 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने इसे लेकर अपने पिता से हुई बातचीत का जिक्र किया था। रणवीर ने बताया कि उनके पिता ने उनसे पूछा था कि एड फिल्मों से सारे स्टार काफी अच्छा पैसा कमा रहे हैं, तुम ऐसा क्यों नहीं करते हो। इस पर रणवीर ने कहा था कि सही वक्त आने पर मैं ऐसा करूंगा। वहीं बाद में जब उन्होंने अपने पिता को जब कंडोम कंपनी के लिए एड फिल्म शूट करने की बात बताई तो वो कोई खास खुश नहीं हुए थे। उन्होंने रणवीर से पूछा था कि उम्मीद है कि तुम जानते हो कि क्या कर रहे हो।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह आने वाले वक्त में  कपिल देव की बायोग्राफी पर बनी फिल्म 83 में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी फिल्म में उनके साथ दिखेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर