रणवीर सिंह बरबेरी लुक में आए नजर, इस लुक की कीमत इतने रुपये

Ranvir Singh

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। एक बार फिर उन्होंने अपनी स्टनिंग लुक्स और अतरंगी स्टाइल से लोगों का होश उड़ा दिया है। रणवीर की बरबेरी लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उन्हें बरबेरी टी-शर्ट और उसके ऊपर बॉम्बर जैकेट, ट्रैक पैंट्स और स्नीकर्स पहने देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस लुक के लिए उन्होंने लगभग दो लाख रूपये खर्च किए है। फैशन पर लिबरल थॉट्स वाले रणवीर की यह तस्वीर फैशन डिजाइनर निताशा गौरव ने शेयर की है। निताशा द्वारा शेयर करते ही इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है।

बरबेरी लुक के लिए इतने रुपये खर्च किए गए

बताया जा रहा है कि रणवीर की मोनोग्राम स्ट्रिप टी-शर्ट की कीमत 33,177 रुपये है, मोनोग्राम बॉम्बर जैकेट की कीमत 93,312 रुपये है, मोनोग्राम ट्रैक पैंट्स की कीमत 51, 480 रुपये और मोनोग्राम स्नीकर्स की कीमत 33,177 रुपये है। इस हिसाब से रणवीर ने बरबेरी लुक के लिए कुल 2,11,146 रुपये कीमत के कपड़े पहने है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी रणवीर मारियो ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सुर्खियों में थें। 33 वर्षीय बॉलीवुड के स्‍टार अभिनेता रणवीर ने एक साक्षात्कार में कहा था कि फैशन को लेकर जज होने से डरना उन्होंने छोड़ दिया है, उन्हें जो अच्छा लगता है, वही पहनते हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह जल्द ही आगामी फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता मेट्रो फिर दौड़ने के लिए तैयार, टोकन सिस्टम हो सकता है खत्म

दिन में दो बार चलेगी मेट्रो सिर्फ टेक्नीशियन कर पाएंगे सफर सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : लॉकडाउन के दौरान करीब 2 महीने से ज्यादा बंद रहीं मेट्रो आगे पढ़ें »

राज्यसभा सांसद एम.पी वीरेंद्र कुमार का निधन

कोझिकोड :राज्यसभा सांसद एवं अग्रणी मलयालम दैनिक ‘मातृभूमि’ के प्रबंध निदेशक एम पी वीरेंद्र कुमार का हृदयाघात के कारण गुरुवार देर रात यहां निधन हो आगे पढ़ें »

श्रमिक ट्रेन: रेलवे ने पहले से बीमार लोगों, गर्भवती महिलाओं से यात्रा नहीं करने की अपील की

रोहित की दबाव झेलने की क्षमता ने उसे सबसे सफल आईपीएल कप्तान बनाया : लक्ष्मण

प्रधानमंत्री मोदी और ट्रम्प के बीच हाल में कोई बातचीत नहीं हुई : सरकारी सूत्र

पश्चिम बंगाल में मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने कहा- गेंद को चमकाने के लिए लार के इस्तेमाल की आदत को छोड़ना मुश्किल

भारत- ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की तारीख का ऐलान, टीम इंडिया विदेश में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच एडिलेड में खेलेगी

ऊपर