रणवीर सिंह बरबेरी लुक में आए नजर, इस लुक की कीमत इतने रुपये

Ranvir Singh

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। एक बार फिर उन्होंने अपनी स्टनिंग लुक्स और अतरंगी स्टाइल से लोगों का होश उड़ा दिया है। रणवीर की बरबेरी लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उन्हें बरबेरी टी-शर्ट और उसके ऊपर बॉम्बर जैकेट, ट्रैक पैंट्स और स्नीकर्स पहने देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस लुक के लिए उन्होंने लगभग दो लाख रूपये खर्च किए है। फैशन पर लिबरल थॉट्स वाले रणवीर की यह तस्वीर फैशन डिजाइनर निताशा गौरव ने शेयर की है। निताशा द्वारा शेयर करते ही इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है।

बरबेरी लुक के लिए इतने रुपये खर्च किए गए

बताया जा रहा है कि रणवीर की मोनोग्राम स्ट्रिप टी-शर्ट की कीमत 33,177 रुपये है, मोनोग्राम बॉम्बर जैकेट की कीमत 93,312 रुपये है, मोनोग्राम ट्रैक पैंट्स की कीमत 51, 480 रुपये और मोनोग्राम स्नीकर्स की कीमत 33,177 रुपये है। इस हिसाब से रणवीर ने बरबेरी लुक के लिए कुल 2,11,146 रुपये कीमत के कपड़े पहने है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी रणवीर मारियो ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सुर्खियों में थें। 33 वर्षीय बॉलीवुड के स्‍टार अभिनेता रणवीर ने एक साक्षात्कार में कहा था कि फैशन को लेकर जज होने से डरना उन्होंने छोड़ दिया है, उन्हें जो अच्छा लगता है, वही पहनते हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह जल्द ही आगामी फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नक्सलियों के जोनल कमांडर सिद्धू कोड़ा की पुलिस हिरासत में मौत

जमुई : बिहार में प्रतिबंधित संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के जोनल कमांडर और दस पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य अभियुक्त कट्टर नक्सली सिद्धू आगे पढ़ें »

Nitish Kumar

बिहार में नहीं लागू होगी एनआरसी : नीतीश कुमार

दरभंगा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) को लेकर जारी विरोध के बीच रविवार को एक बार फिर आगे पढ़ें »

delhis

दिल्ली के जाफराबाद में सीएए के‌ विरो‌धियों और समर्थकों के बीच पत्थरबाजी, कई घायल

congress

विपक्ष के पास संसद में बहुमत नहीं है, सीएए को स्वीकार कर लेना ही उचित होगा : कांग्रेस विधायक

dhankhad

राज्य विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में कुलाधिपति के तौर पर अध्यक्षता करेंगे राज्यपाल धनखड़

फॉक्सवैगन की टी – रॉक अगले महीने हो सकती है लॉन्च, ये है कीमत और खासियत

trumpi

डोनाल्ड ट्रंप से तारीफ सुन गदगद हुए आयुष्मान खुराना, कही यह बात

indo-america

भारत का सबसे बड़ा व्यापार साझेदार बना अमेरिका

earthquake

तुर्की-ईरान सीमा पर आए भूकंप से सात की मौत

company

सरकार अब इन दो कंपनियों की भी हिस्सेदारी बेचेगी, 10 हजार करोड़ रूपये मिलने की उम्मीद

ऊपर