रणवीर सिंह बरबेरी लुक में आए नजर, इस लुक की कीमत इतने रुपये

Ranvir Singh

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। एक बार फिर उन्होंने अपनी स्टनिंग लुक्स और अतरंगी स्टाइल से लोगों का होश उड़ा दिया है। रणवीर की बरबेरी लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उन्हें बरबेरी टी-शर्ट और उसके ऊपर बॉम्बर जैकेट, ट्रैक पैंट्स और स्नीकर्स पहने देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस लुक के लिए उन्होंने लगभग दो लाख रूपये खर्च किए है। फैशन पर लिबरल थॉट्स वाले रणवीर की यह तस्वीर फैशन डिजाइनर निताशा गौरव ने शेयर की है। निताशा द्वारा शेयर करते ही इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है।

बरबेरी लुक के लिए इतने रुपये खर्च किए गए

बताया जा रहा है कि रणवीर की मोनोग्राम स्ट्रिप टी-शर्ट की कीमत 33,177 रुपये है, मोनोग्राम बॉम्बर जैकेट की कीमत 93,312 रुपये है, मोनोग्राम ट्रैक पैंट्स की कीमत 51, 480 रुपये और मोनोग्राम स्नीकर्स की कीमत 33,177 रुपये है। इस हिसाब से रणवीर ने बरबेरी लुक के लिए कुल 2,11,146 रुपये कीमत के कपड़े पहने है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी रणवीर मारियो ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सुर्खियों में थें। 33 वर्षीय बॉलीवुड के स्‍टार अभिनेता रणवीर ने एक साक्षात्कार में कहा था कि फैशन को लेकर जज होने से डरना उन्होंने छोड़ दिया है, उन्हें जो अच्छा लगता है, वही पहनते हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह जल्द ही आगामी फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलियाई ओपन पर बारिश का असर, सेरेना और फेडरर की जीत से शुरुआत

मेलबर्न : सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलियाई ओपन में सोमवार को जीत से शुरुआत की जिसके बाद बारिश के कारण अफरा-तफरी का माहौल आगे पढ़ें »

आश्रय गृह केस में ब्रजेश ठाकुर समेत 19 दोषी करार

दिल्ली की अदालत अब सजा को लेकर 28 जनवरी को करेगी सुनवाई, अभियुक्तों में 12 पुरष व 8 महिलाएं नयी दिल्ली/पटनाः मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले में आगे पढ़ें »

खाने में रोजाना लें यह नमक, बीमारियां रहेंगी दूर

पीएम मोदी ने याद किया कोलकाता टेस्ट, छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कुंबले, द्रविड़ तथा लक्ष्मण का दिया उदाहरण

pak

पाक ने अमेरिका के सामने फैलायी झोली, कहा- एफएटीएफ की ‘निगरानी सूची’ से निकलवाए

रोड शो के कारण वक्त पर नहीं पहुंच सके केजरीवाल, अब कल करेंगे नामांकन

bangladesh

बांग्लादेशी अदालत ने राजनीतिक रैली पर बम हमले के 10 दोषियों को मौत की सजा सुनाई

momota

एनपीआर है खतरनाक खेल, एनआरसी का पूर्व संकेत : ममता

ज्वेलरी व्यापारियों को केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस, कैट ने अपील की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया

SUKHOI

ब्रह्मोस से लैस सुखोई आज से करेंगे हिंद महासागर की निगरानी, पाक-चीन पर नजर

ऊपर