कॉफी विद करण मे रणवीर सिंह ने अपनी सुहागरात पर किया खुलासा

मुंबईः करण जौहर का सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण 7वें सीजन के साथ लौट चूका है। जैसी उम्मीद थी वैसे ही पहले एपीसोड में कई चटपटी गॉसिप्स हुई। आपको बता दें इस शो पर अक्सर स्टार्स से उनकी पर्सनल लाइफ पर बड़े खुलासे कर जाते है और लोगो को हैरान कर देते है। ऐसे में इस सीजन के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने हिस्सा लिया था और दोनों ने ही ऑडियंस को खूब मसाला दिया। रणवीर सिंह तो एपिसोड के दौरान न जाने क्या- क्या कह गए। उन्होंने बिंदास होकर कई खुलासे किए। रणवीर सिंह ने अपनी सुहागरात, सेक्स प्ले लिस्ट से लेकर वैनिटी वैन में क्विकी तक पर खुलासे किए। वहीं आलिया ने अपने ससुराल की जमकर तारीफ की।
करण जौहर ने गेस्ट्स के साथ कुछ गेम्स भी खेले थे। बिंगो गेम में रणवीर और आलिया को उन चीजों पर टिक करना था जो उन्होंने अपनी लाइफ में की हैं। रणवीर ने क्विकी इन वैनिटी वैन पर टिक किया जिसे देखकर करण जौहर और आलिया भट्ट दोनों हैरान हो गए। रणवीर से पूछा गया कि उन्हें डर नहीं लगा कि कोई आ जाएगा। उन्होंने बताया कि ‘वहां प्रिवसी थी’।
सुहागरात मनाने के सवाल पर रणवीर बोले, उन्होंने सुहागरात मनाई थी। इस पर करण जौहर ने पूछा कि जो रीति-रिवाज होते हैं उनसे थकान नहीं हुई। इस पर रणवीर बोले ‘नहीं, मैं बहुत मूड में था।’
रणवीर ने यह भी बताया कि उनकी अलग टाइप के सेक्स के लिए डिफरेंट प्ले लिस्ट भी है। यह सुनकर भी आलिया और करण हैरान रह गए। करण भी बोले कि उनकी कोई प्लेलिस्ट नहीं है, क्लासिकल सुन लेते हैं कभी-कभी। वहीं आलिया भट्ट ने अपना केस रणवीर से उलट बताया। वह बोलीं कि शादी के बाद उनका एक मिथ टूटा है कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती। आप इतने थके होते हैं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वाधीनता दिवस पर 288 के बजाय 188 मेट्रो सर्विसेज

कोलकाता : स्वाधीनता दिवस पर यानी सोमवार को 288 के बजाय 188 मेट्रो सर्विसेज चलायी जायेंगी अर्थात् 94 अप और 94 डाउन सर्विसेज होंगी। हालांकि आगे पढ़ें »

ऊपर