रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, शाहिद ने दिखाई नाराजगी

actor

मुबंई : शाहिद कपूर ने अवॉर्ड शो के दौरान सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब न मिलने पर कार्यक्रम छोड़ कर जाने का फैसला किया। शाहिद की दूसरी बड़ी हिट ‘कबीर सिंह’ के लिए यह अवॉर्ड दिया जाना था लेकिन शो के आयोजकों ने रणवीर सिंह अभिनीत गली बॉय को यह पुरस्कार दे दिया। शाहिद इस बात से इतने खफा हो गए कि उन्होंने कार्यक्रम में परफार्म भी नहीं किया। सूत्रों ने बताया कि शाहिद को इस अवार्ड शो में परफॉर्म करना था। लेकिन जब उन्हें पता चला कि यह अवॉर्ड रणवीर को दिया जाएगा तो शाहिद ने अचानक शो करने से मना कर दिया। दरअसल,शाहिद को पूरी उम्मीद ‌थी कि यह पुरस्कार उन्हें ही दिया जाएगा। और जब उन्हें पता चला कि अवॉर्ड उनकी जगह रणवीर को दिया जाएगा, तो उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए शो से चले जाने का फैसला किया।

शाहिद की तबीयत हुई खराब 

शाहिद के अचानक मना करने की वजह से शो के आयोजकों ने वरुण धवन से संपर्क किया। वरुण ने शाहिद की जगह ली। हालांकि, शाहिद के सूत्रों ने इस खबर को गलत करार देते हुए कहा कि शाहिद चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं और वह पूरी तरह से प्रोफेशनल है। वह हमेशा अपने शब्दों पर रहते हैं। शाहिद ने एक अवॉर्ड शो के दौरान फिल्म को लेकर किए गए प्रतिबद्धता को लेकर बात भी की।

डॉक्टर ने दी आराम करने की सलाह

शाहिद की खराब स्वास्‍थ्य को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इसके बावजूद शाहिद अपना कमिटमेंट पूरा करने में लगे हुए थे। मालूम हो कि कुछ समय से खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे शाहिद को उनके डॉक्टर ने काम छोड़ आराम करने की सलाह दी है। इस साल शाहिद की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स आफिस पर काफी चर्चा में रही थी। गुस्सैल डॉक्टर के रोल में शाहिद को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और उनकी फिल्म ने लगभग 250 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई भी की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर