रणवीर सिंह ने सरेआम कपिल देव को किया किस फिर…

नई दिल्ली : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टार फिल्म ’83’ 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले सेलेब्स और मीडिया के लिए स्क्रिनिंग रखी गई। इस मौके 1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव भी नजर आए थे। इस दौरान रणवीर और कपिल देव की एक दूसरे को किस करते हुए फोटो वायरल हो गई है जिसके कारण रणवीर सिंह और कपिल देव को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कपिल देव भारत के महान कप्तानों में शुमार रहे हैं।
वायरल हुई ये फोटो
रणवीर सिंह और कपिल देव स्टेज पर एक साथ दिखाई दिए। इस दौरान दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आए। 1983 वर्ल्ड के ऊपर कबीर खान द्वारा निर्देशित मूवी 83 आ रही है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इस फोटो को मशहूर फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है।
दोनों ने साथ में की मस्ती
रणवीर सिंह और कपिल देव की ‘किस’ करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है। रणवीर सिंह इस फोटो में सफेद कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। वहीं, कपिल देव ब्लू कुर्ते पायजामे में स्वैग बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। भारत ने कपिल देव की कप्तानी में 1983 में वर्ल्ड कप जीता था। भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था।
24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
83 भारत की 1983 विश्व कप जीत पर आधारित है। दीपिका और रणवीर के अलावा, इसमें पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ​​​​एमी विर्क, हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना, जीवा हैं। 83 कबीर खान द्वारा निर्देशित और कबीर खान, दीपिका पादुकोण, विष्णुवर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। यह 24 दिसंबर, 2021 को थिएटर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।
भारत ने दुनिया की बेहरतीन टीम को हराया था
80 के दशक के दौरान, वेस्ट इंडीज एक शक्तिशाली टीम थी और जब भी वे किसी विश्व चैंपियनशिप में भाग लेते थे तो वे खिताब के दावेदार रहते थे। उस दौर में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज भी वेस्टइंडीज के घातक गेंदबाजों का सामना करने से कतराते थे, जो अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लेते थे। टीम ने 1975 और 1979 के वर्ल्ड कप जीते थे। 1983 के विश्व कप में भी इसी तरह के खेल की उम्मीद थी जिसमें विंडीज खिताब की हैट्रिक लगाने पर नजर बनाए हुए थी, लेकिन 25 जून को कपिल देव की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने विरोधी टीम को धूल चटाते हुए मैच को जीतकर इतिहास रचा और बाकी दुनिया को यह मानने के लिए मजबूर कर दिया कि एशिया की टीमें भी जीत में अपना स्थान बना सकती हैं। कपिल देव ने भारत को वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर