रणवीर सिंह ने ली नयी एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस, कीमत 3.42 करोड़

Ranveer Singh SUV Lamborghini Urus

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में बने ही रहते है। कभी अपनी ऐक्‍टिंग तो कभी अपने रंग-बिरंगे वस्‍त्रों को लेकर। एक बार फिर से रणवीर सुर्खियों में है। हाल ही में रणवीर काे मुबंई की सड़कों पर लाल रंग की लेम्बोर्गिनी यूरस चलाते हुए स्पॉट किया गया। इस नई एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस की कीमत साढ़े तीन कराेड़ हैं और रणवीर जब इसे लेकर रोड पर निकले तब लोग अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहे थे। हालांकि गाड़ी पर परमानेंट रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं लगा था और रणवीर इसे पहली बार चला रहे थे। एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस को विश्व का सबसे तेज एसयूवीज में से एक बताया जा रहा है। यह कार 3.6 सेकंड में 0-100 किमी. प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है।

 

जोया अख्‍तर के साथ दिखे रणवीर

रणवीर को इस बार दीपिका पादुकोण के साथ नहीं बल्कि जोया अख्तर के साथ इस मंहगी गाड़ी में देखा गया था। दरअसल, रणवीर और जोया एक साथ जोकर फिल्म देखने गए थे। दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और वे दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर बाहर आते नजर आएं। जोया की फिल्म गली ब्वॉय में रणवीर मुख्य भूमिका में नजर आए थे जिसकी लोगो ने बेहद प्रशंसा की थी। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर के लिए चुना गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर अगली फिल्म 83 में नजर आएंगे जो साल 1983 में क्रिकेट ‌विश्वकप में हुई भारत की जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका उनकी बीवी रोमी देवी के रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघराें में रिलीज होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खजूर के अंदर चरस छिपाकर भेजते थे चीन

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार जोका से तीन गिरफ्तार, 20 किलो चरस जब्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में चल रहे अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह आगे पढ़ें »

कोई संदिग्ध दिखे तो करें 100 डायल- सीपी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सड़क पर चलते वक्त अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति या फिर संदिग्ध वस्तु दिखे तो 100 नं. पर डायल कर पुलिस को सूचित आगे पढ़ें »

ऊपर