रणवीर सिंह ने ली नयी एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस, कीमत 3.42 करोड़

Ranveer Singh SUV Lamborghini Urus

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में बने ही रहते है। कभी अपनी ऐक्‍टिंग तो कभी अपने रंग-बिरंगे वस्‍त्रों को लेकर। एक बार फिर से रणवीर सुर्खियों में है। हाल ही में रणवीर काे मुबंई की सड़कों पर लाल रंग की लेम्बोर्गिनी यूरस चलाते हुए स्पॉट किया गया। इस नई एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस की कीमत साढ़े तीन कराेड़ हैं और रणवीर जब इसे लेकर रोड पर निकले तब लोग अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहे थे। हालांकि गाड़ी पर परमानेंट रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं लगा था और रणवीर इसे पहली बार चला रहे थे। एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस को विश्व का सबसे तेज एसयूवीज में से एक बताया जा रहा है। यह कार 3.6 सेकंड में 0-100 किमी. प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है।

 

जोया अख्‍तर के साथ दिखे रणवीर

रणवीर को इस बार दीपिका पादुकोण के साथ नहीं बल्कि जोया अख्तर के साथ इस मंहगी गाड़ी में देखा गया था। दरअसल, रणवीर और जोया एक साथ जोकर फिल्म देखने गए थे। दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और वे दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर बाहर आते नजर आएं। जोया की फिल्म गली ब्वॉय में रणवीर मुख्य भूमिका में नजर आए थे जिसकी लोगो ने बेहद प्रशंसा की थी। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर के लिए चुना गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर अगली फिल्म 83 में नजर आएंगे जो साल 1983 में क्रिकेट ‌विश्वकप में हुई भारत की जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका उनकी बीवी रोमी देवी के रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघराें में रिलीज होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अधिक ब्याज दर के लिए बदलना चाहते हैं बैंक तो इन बातों का ध्यान रखें

नई दिल्ली : एसबीआई ने बचत खातों पर ब्याज दरों में कटौती की है, यह कटौती बैंक ने एक लाख से कम बैलेंस वाले खातों आगे पढ़ें »

Pakistan gives land to China

हरामीनाले के पास पाकिस्तान ने चीन को 55 वर्ग किमी जमीन दी

नारायण सरोवर (गुजरात) : कश्मीर मामले में अंतरराष्ट्रीय स्‍तर पर मुंह की खाने के बाद, अब बौखलाए पाकिस्तान ने भारत को घेरने और परेशान करने आगे पढ़ें »

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

ऊपर