रणवीर सिंह ने ली नयी एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस, कीमत 3.42 करोड़

Ranveer Singh SUV Lamborghini Urus

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में बने ही रहते है। कभी अपनी ऐक्‍टिंग तो कभी अपने रंग-बिरंगे वस्‍त्रों को लेकर। एक बार फिर से रणवीर सुर्खियों में है। हाल ही में रणवीर काे मुबंई की सड़कों पर लाल रंग की लेम्बोर्गिनी यूरस चलाते हुए स्पॉट किया गया। इस नई एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस की कीमत साढ़े तीन कराेड़ हैं और रणवीर जब इसे लेकर रोड पर निकले तब लोग अपनी नजर ही नहीं हटा पा रहे थे। हालांकि गाड़ी पर परमानेंट रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं लगा था और रणवीर इसे पहली बार चला रहे थे। एसयूवी लेम्बोर्गिनी यूरस को विश्व का सबसे तेज एसयूवीज में से एक बताया जा रहा है। यह कार 3.6 सेकंड में 0-100 किमी. प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है।

 

जोया अख्‍तर के साथ दिखे रणवीर

रणवीर को इस बार दीपिका पादुकोण के साथ नहीं बल्कि जोया अख्तर के साथ इस मंहगी गाड़ी में देखा गया था। दरअसल, रणवीर और जोया एक साथ जोकर फिल्म देखने गए थे। दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और वे दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर बाहर आते नजर आएं। जोया की फिल्म गली ब्वॉय में रणवीर मुख्य भूमिका में नजर आए थे जिसकी लोगो ने बेहद प्रशंसा की थी। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर के लिए चुना गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर अगली फिल्म 83 में नजर आएंगे जो साल 1983 में क्रिकेट ‌विश्वकप में हुई भारत की जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका उनकी बीवी रोमी देवी के रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघराें में रिलीज होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैश्विक अर्थव्यवस्था के फिर खुलने की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में आंशिक गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर के देशों की मुख्य चिंता यह है कि नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए लॉकडाउन के उपायों को कैसे शिथिल किया आगे पढ़ें »

  स्कॉडा ने 24.99 लाख रुपये  में करॉक्यू लॉन्च किया

नई दिल्ली : स्कॉडा ऑटो ने पांच सीटों वाले करॉक्यू को 24.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम क़ीमत पर लॉन्च किया है। यह लक्जरी कार के आगे पढ़ें »

…तो इसलिए अब कोलकाता के हवाई अड्डे पर ही रहेंगे कोरोना के लक्षण पाए जाने वाले यात्री

बिहार में सब्जी बेचने वाले का बेटा हिमांशु राज बना स्टेट का टॉपर

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

होम्योपैथी दवा से कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज हुए ठीक

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

चक्रवात ‘अम्फान’ : कोलकाता के कुछ हिस्सों में परेशानी बरकरार

कोरोना योद्धाओं को बांटी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथिक दवाएं

ऊपर