रणवीर ने ‘जयेशभाई जोरदार’ फिल्म की शूटिंग पूरी की, फोटो शेयर कर कहा…

ranvir

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फिल्म ‘‘जयेशभाई जोरदार’’ की शूटिंग पूरी कर ली है। रणवीर ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। फिल्म निर्माता दिव्यांग के निर्देशन वाली इस फिल्म में रणवीर और निर्देशक-प्रोड्यूसर मनीष शर्मा फिर एक बार साथ काम कर रहे हैं। शर्मा ने ही अभिनेता को 2010 में आई फिल्म ‘‘बैंड बाजा बारात’’ से इंडस्ट्री में पहला बड़ा मौका दिया था।

रणवीर ने ट्विटर पर प्रोड्यूसर संग साझा की तस्वीर

रणवीर ने ट्विटर पर निर्देशक और प्रोड्यूसर के साथ एक तस्वीर साझा की और फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खबर दी। 34 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘‘शूटिंग खत्म हो गई। मनीष सर के साथ ‘बैंड बाजा बारात’’ से ‘जयेशभाई जोरदार’ तक का सफर, आपके मार्गदर्शन में 10 साल अद्भुत रहे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दिव्यांग…आप प्यार और सकारात्मक ऊर्जा से भरे हुए हैं। मुझे अपना जयेश बनाने के लिए शुक्रिया।’’

अपना टाइम आएगा गाने को इस कलेवर में पेश किया

एक अन्य ट्वीट में रणवीर ने ‘‘गली ब्वॉय’’ के अपने मशहूर गीत ‘‘अपना टाइम आएगा’’ को गुजराती कलेवर में पेश करते हुए कहा, ‘‘अपना टेम आगया ने’’। यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन वाली फिल्म ‘‘जयेशभाई जोरदार’’ से ‘‘अर्जुन रेड्डी’’ की अभिनेत्री शालिनी पांडे बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही हैं। फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं। यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होनी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में भारतीय महिला पहलवानों का दबदबा, तीन स्वर्ण झटके

नयी दिल्ली : दिव्या काकरान, सरिता मोर और पिंकी ने गुरूवार को यहां अपने वजन वर्गों में स्वर्ण पदक अपने नाम किये जिससे भारत ने आगे पढ़ें »

टी20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभियान का आगाज करेगी भारतीय महिला टीम

सिडनी : पहली आईसीसी ट्राफी जीतने के सपने संजोने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के शुरूआती मैच में शुक्रवार को आस्ट्रेलियाई चुनौती आगे पढ़ें »

ऊपर