रणवीर सिंह और जीवा ने पहना एक जैसा चश्मा, धोनी ने साझा की तस्वीर

Ranvir and Jiva

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय क्रिकेटर हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते है। कभी-कभी एक छोटा सा पोस्ट भी काफी वायरल हो जाता है और लोग उसे बेहद पसंद भी करते हैं। चर्चा की बात करें तो केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि स्टार किड्स जैसे कि तैैंमूर,जीवा भी मीडिया में छाए रहते हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जीवा और रणवीर सिंह के साथ एक फोटो साझा की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। इस तस्वीर में दोनो ने बिल्कुल एक जैसा चश्मा पहना हुआ है। लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार और दिलचस्प जीवा की प्रतिक्रिया है जिसे धोनी ने शेयर की है। धाेनी ने लिखा- जीवा ने पूछा कि उसने मेरी तरह चश्मा क्यों पहना है?

धोनी ने साझा की तस्वीर

धोनी ने इंस्टाग्राम पर जीवा और रणवीर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जीवा ने जब रणवीर की तस्वीर देखी, तो वह बोली, वह मेरा चश्मा क्यों पहने हुए है…? उसके बाद वह ऊपर गई और उसने कहा- मेरा चश्मा सिर्फ मेरा है। माही ने लिखा कि आजकल के बच्चे काफी बदल गए हैं। मुझे तो पता ही नहीं था कि रणवीर के पास भी ऐसा चश्मा है। मुझे विश्वास है कि अगली बार जब वह रणवीर से मिलेगी तो जरुर कहेगी ‌कि मेरे पास भी आपके जैसा चश्मा है। रणवीर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए जीवा को फैशनिस्टा कहा है।

व्रकफ्रंट की बात करे तो रणवीर और दीपिका एक साथ फिल्म 83 में नजर आएंगे। हाल ही में दोनो को रैपअप पार्टी में मस्ती करते हुए भी देखा गया था। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव और दीपिका उनकी बीवी के रोल में नजर आएंगी। शादी के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विशेष बसों से लोगों को भेजने से लॉकडाउन होगा पूरी तरह से असफल : नीतीश

पटना : कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव काे देश मे रोकने के लिए किये गये 21 दिन के लॉकडाउन को विशेष बस से राज्यों में आगे पढ़ें »

sitaraman

आम लोगों को रुपये निकालने में न हो दिक्कत, इसलिए बैंकों व राज्यों से बात करेंगी सीतारमण

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से भारत में लागू 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को रुपया सरलता से आगे पढ़ें »

ऊपर