रणवीर ने नाश्ते में खाई चींटी, चटपटा स्वाद लेकर आया मजा

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को एक्टिंग करते, धमाकेदार डांस करते, फैंस का दिल जीतते तो आपने कई बार देखा होगा। लेकिन क्या आपने रणवीर सिंह का एडवेंचरस साइड देखा है? नहीं देखा होगा। देखते भी कैसे जब रणवीर ने अपनी लाइफ में पहली बार ही खतरों से खेला है, एडवेंचर किया है, वो शख्स जो कभी असली जंगल नहीं गया वो सात समंदर पार सर्बिया के खतरनाक जंगल जा पहुंचा। मकसद एडवेंचर करना नहीं बल्कि अपनी लेडीलव दीपिका के लिए स्पेशल फूल सर्बिका रमोन्डा लाना है।
रणवीर ने दीपिका के लिए मोल लिया खतरा
Ranveer vs Wild with Bear Grylls का फैंस को कबसे इंतजार था। आखिर शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है। इसी के साथ लोगों को ये भी मालूम पड़ गया कि रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए कितने क्रेजी हैं? सर्बिका रमोन्डा फूल की खातिर रणवीर ने क्या कुछ नहीं किया। कभी भेड़िये का गोबर माथे पर लगाया, जंगल में पत्तों को लपेटकर रात काटी, जहरीले सांपों से अपनी जान बचाई…वगैरह। रणवीर ने खतरनाक जंगल में सर्वाइव करने के लिए चींटी भी खाई। जी हां, ये सच है।
नाश्ते में रणवीर ने आज तक नहीं खाई होगी ऐसी चीज
नाश्ते में खाने को नहीं था खाना तो रणवीर ने चींटी खाई। बेयर ग्रिल्स ने रणवीर को चीटी खाने के फायदे बताए। कहा कि इसमें विटामिन सी होता है, ये थोड़ी चटपटी, खट्टी, कुरकुरी होती है। बेयर ग्रिल्स के कहने पर रणवीर ने चींटी खाई और आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर को चींटी खाकर बहुत मजा आया। इसका चटपटा स्वाद रणवीर को भा गया। इस शो में रणवीर को कई दफा अपनी पत्नी दीपिका की याद आई।
बेयर ग्रिल्स ने रणवीर को बताया रोमांटिक
रणवीर को देख अंदाजा लगता है कि आज भी वे दीवानों की तरह दीपिका को चाहते हैं। बेयर ग्रिल्स ने भी रणवीर के प्यार को माना। उन्होंने कहा कि रणवीर काफी रोमांटिक हैं। रणवीर शो में दीपिका की हर मौके पर तारीफ करते दिखे। बेयर ग्रिल्स को अपनी और दीपिका की लव स्टोरी के बारे में भी बताया। रणबीर ने सर्बिया के खूबसूरत नजारों को देख बेयर को कहा- मैं दीपिका को काफी मिस कर रहा हूं। ये बेहद शानदार नजारा है। काश वो इसे देख पाती। महसूस कर पाती। फिर बेयर ने पूछा- वो चींटियां खाती। रणवीर ने कहा- ऐसा मुमकिन तो नहीं। फिर बेयर बोले- इसका मतलब उसका दिमाग हमसे तेज चलता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन कैसे करें श्री गणेश को प्रसन्न…

कोलकाता : भगवान गणेश को अतिप्रिय है बुधवार का दिन। शीघ्र फलदायी होती है बुधवार की गणेश पूजा। शास्त्रों में भगवान गणेश जी को विघ्नहर्ता आगे पढ़ें »

ऊपर