इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं रानी, फैंस को सुनाई आपबीती

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अदाकारओं में शुमार हैं। उन्होंने बीते कई सालों में अपनी मेहनत और हुस्न के कारण अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है। वह अपने हर गाने और हर फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने एक अदा से फैंस को घायल करने वालीं रानी चटर्जी बीते लंबे समय से एक बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपनी सोशल मीडिया वॉल पर किया है।
दरअसल रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके सबको हैरत में डाल दिया है। उन्होंने अपनी ऑफिशियल फेसबुक वॉल पर पोस्ट के जरिए बताया है कि वह बीते दो साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने जिस तरह अपनी आपबीती सुनाई है उनके फैंस में उदासी छा गई है। उन्होंने बताया है कि वो पिछले दो साल से एलर्जी जैसी बीमारी से जूझ रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : आजादी का अमृत महोत्सव पूरे देश में मनाया जा रहा है। केंद्र सरकार द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन आगे पढ़ें »

ऊपर