रणदीप हुड्डा हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ दिखेंगे, फर्स्ट लुक आया सामने

randeep

मुंबई : बॉलीवुड में अपने अभिनय से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अब हॉलीवुड की ओर कदम बढ़ाया है। वह थोर यानी क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म एक्सट्रेक्शन से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक काफी वायरल हो रहा है। इस लुक में रणदीप हुड्डा लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में गन पकड़ रखा है। रणदीप के यह लुक से बताता है कि फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार होने वाला है।

फिल्म एक्शन से भरपूर

2019 में रिलीज ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम के निर्देशक जोए रूसो ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म से सैम हरग्रैव डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं हॉलीवुड डेब्यू को लेकर रणदीप हुड्डा ने कहा कि ‘इस फिल्म में बहुत सारा एक्शन करने वाला हूं। मुझे लगता है कि शायद मैं पहला इंडियन मेल एक्टर हूं , जिसे किसी हॉलीवुड फिल्म में एक्शन-पैक्ड रोल मिला है। क्रिस हेम्सवर्थ और रूसो ब्रदर्स के साथ काम करना अच्छा अनुभव था।’

फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

रणदीप ने एक्शन सीन के बारे में बताते हुए कहा कि हमने 10 दिनों तक दिन में 2 बार अभ्यास किया, क्योंकि मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, वे सभी नाटकीय थे। मैंने अभी तक किसी ऐसे निर्देशक के साथ काम नहीं किया है जो दृश्य को समझाने के लिए मेरे बगल में तार पर लटका हो। साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे रैंकिंग में कोहली व रोहित का जलवा बरकरार

दुबई : आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) की वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने क्रमश: पहला और आगे पढ़ें »

चतरा: जेल अदालत का हुआ आयोजन, 4 बंदी रिहा

चतरा : राष्ट्रीय विधिक व राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार जेल अदालत का आयोजन किया गया। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में स्थानीय मण्डल कारा आगे पढ़ें »

ऊपर