सलमान खान की इस फिल्म में विलेन बने रणदीप हुड्डा, कहा- इस बार वो मेरे पीछे होंगे

radhe

नई दिल्ली : सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सलमान खान, दिशा पाटनी हैं। साथ ही विलेन का किरदान रणदीप हुड्डा निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है। इस फिल्म से सलमान के तो कई लुक सामने आ चुका है, लेकिन अभी तक रणदीप हुड्डा के खलनायाक वाले किरदार का लुक सामने नहीं आया है। इस दौरान रणदीप हुड्डा ने सलमान को लेकर एक बयान दिया है। रणदीप ने बताया कि वह इस फिल्म में विलेन किसके कहने पर बने और क्यों बने हैं। खबरों की मानें तो फिल्म राधे पूरी तरह से वांटेड की तरह एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में भी स्क्रीन पर पूरी तरह से एक्शन और दमदार डायलॅाग है।

सलमान के कहने पर निभा रहे विलन का किरदार

एक इंटरव्‍यू के दौरान रणदीप ने कहा कि इस बार सलमान खान सिर्फ एक्शन करते हुए नजर आयेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि सलमान के कहने पर वो इस फिल्म में विलेन के किरदार के लिए राजी हुए। रणदीप ने यह भी बताया कि ‘मैं सलमान का एक इंसान और एक अभिनेता के रूप में सम्मान करता हूं। उनका काम करने का एक निश्चित तरीका है। हमने पहले भी साथ काम किया और काफी मजे भी किए। मैंने किक में सलमान का पीछा किया और सुल्तान में उनका कोच बना। इस बार मैं देखूंगा कि उन्होंने इस फिल्म में मुझसे कितना सीखा है। इस बार वो मेरे पीछे होंगे और मैं उन्हें नुकसान पहुंचाने कोशिश करूंगा।

यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी

फिल्म में एक एक्शन के बारे में बताते हुए रणदीप ने बताया कि एक दृश्य में वह सलमान की पीठ पर कूदते हैं, जिसके लिए उन्होंने 18 टेक दिए थे। इस वजह से उनके घुटने में काफी चोट आई थी। रणदीप ने बताया कि ‘राधे’ की शूटिंग हाल ही में गोवा में हुई थी और अब मुंबई में हो रही है। प्रभु देवा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी। बता दें कि कोरोनोवायरस के कारण फिल्म की अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग रद्द हो गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

modi

मोदी का संकेत -लॉकडाउन बढ़ेगा

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण के प्रभाव से लोगों को बचाने के लिए देशभर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच बुधवार को आगे पढ़ें »

कोरोना का जन्म स्थान वुहान 76 दिन के लॉकडाउन के बाद खुला

बीजिंग/वुहान : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण महामारी का जन्म स्थान वुहान 76 दिन के बाद बुधवार को लॉकडाउन आगे पढ़ें »

ऊपर