रणदीप हुड्डा पर मेकअप मैन के साथ बदसलूकी का आरोप

मुंबई : बॉलीवुड सितारे आए दिन किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में एक मशहूर अभिनेता विवादों में घिर गए हैं। जिसके चलते उन्हें काम से निकाल दिए जाने की खबरें आ रही हैं। खबर है ‌कि शू‌टिंग के दौरान सेट पर झगड़े के कारण फिल्म मेकर्स ने खुद ही इस अभिनेता को फिल्म सीरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया। ये मशहूर अ‌भिनेता और कोई नहीं बल्कि किक और सरबजीत से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके रणदीप हुड्डा हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने सेट पर मेकअप मैन से बदसलूकी की है। वहीं, हुड्डा ने खुद पर लगे आरोप के जवाब में कुछ और ही बात कही है।

मीरा नायर सेट पर उपस्थित नहीं थीं

रणदीप हुड्डा आने वाली फिल्म ‘अ सूटेबल बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म में उनका किरदार बहुत थोड़े समय के लिए था। उन्होंने इसकी शूटिंग भी सिर्फ चार दिनों में पूरी कर ली थी। हालांकि इस मामले में एक रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ में फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप और उनके मेकअप मैन के बीच बहस हो गई थी। सूूत्रों के अनुसार रणदीप ने शूटिंग के लिए तैयार होते समय मेकअप मैन के साथ बदसलूकी की थी। लेकिन उस समय फिल्म की निर्देशक मीरा नायर सेट पर उपस्थित नहीं थीं।

नहीं की किसी तरह की बदसलूकी

बाद में बदसलूकी का यह मामला मीडिया में पहुंचा तो मीरा नायर को इस वाकये की जानकारी मिली। और जानकारी मिलने के अगले ही दिन मीरा ने रणदीप को फिल्म छोड़ने के लिए कह दिया। हालांकि रणदीप की ओर से इस मामले में यह कहा गया है कि न तो उन्होंने बीच में फिल्म छोड़ी है और न ही उन्होंने मेकअप मैन के साथ किसी तरह की बदसलूकी की है। लेकिन उन्होंने मेकअपमैन के साथ अपनी बहस को स्वीकार किया है।

‘मेरा बहुत छोटा किरदार है

रणदीप ने कहा कि ‘अ सूटेबल बॉय’ में मेरा बहुत छोटा किरदार है और इस किरदार को मैंने सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मैं मीरा को अपनी खास दोस्त मानता हूं। इन मेकअप मैन के साथ भी मैं लंबे वक्त से काम करता आ रहा हूं। ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ में भी ये मेकअप आर्टिस्‍ट मेरे साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि मीरा नायर की इस फिल्म में तबू और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

जार्ज फ्लायड की मौत पर आईसीसी ने कहा, विविधता के बिना क्रिकेट कुछ नहीं

दुबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि ‘क्रिकेट विविधता के बिना कुछ भी नहीं है।’ उसने यह बयान अफ्रीकी मूल के आगे पढ़ें »

टेस्ट मैच में लागू होगा कोरोना सब्स्टीट्यूट, जल्द मिलेगी आईसीसी की मंजूरी

विश्व पर्यावरण दिवस विशेष : तीन दशक से पर्यावरण-जंगल की रक्षा कर रहे रामगढ़ के वीरू महतो

स्थिति ठीक होने पर ही टूर्नामेंट्स हो, आज यूएस ओपन होता है तो मैं नहीं खेलूंगा : नडाल

ट्रेडिंग के आखिरी के घंटों में गंवाया लाभ, निफ्टी 0.32% और सेंसेक्स 128.84 अंक नीचे हुआ बंद

आईडब्ल्यूएफ से मुआवजे की मांग करेंगी भारोत्तोलक संजीता चानू

दर्शकों के बिना कैसे होगा विश्व कप, उचित समय का इंतजार करे आईसीसी : अकरम

बंगाल में तूफान से भी तेज हुई कोरोना मामलों की गति, अब तक के सबसे अधिक आए मामले

पश्चिम बंगाल में बेरोजगारी की दर देश की तुलना में कम: सीएमआईई आंकड़े

एसबीआई ने 2019-20 की चौथी तिमाही में 3,581 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया

ऊपर