रणदीप हुड्डा पर मेकअप मैन के साथ बदसलूकी का आरोप

मुंबई : बॉलीवुड सितारे आए दिन किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में एक मशहूर अभिनेता विवादों में घिर गए हैं। जिसके चलते उन्हें काम से निकाल दिए जाने की खबरें आ रही हैं। खबर है ‌कि शू‌टिंग के दौरान सेट पर झगड़े के कारण फिल्म मेकर्स ने खुद ही इस अभिनेता को फिल्म सीरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया। ये मशहूर अ‌भिनेता और कोई नहीं बल्कि किक और सरबजीत से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके रणदीप हुड्डा हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने सेट पर मेकअप मैन से बदसलूकी की है। वहीं, हुड्डा ने खुद पर लगे आरोप के जवाब में कुछ और ही बात कही है।

मीरा नायर सेट पर उपस्थित नहीं थीं

रणदीप हुड्डा आने वाली फिल्म ‘अ सूटेबल बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म में उनका किरदार बहुत थोड़े समय के लिए था। उन्होंने इसकी शूटिंग भी सिर्फ चार दिनों में पूरी कर ली थी। हालांकि इस मामले में एक रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ में फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप और उनके मेकअप मैन के बीच बहस हो गई थी। सूूत्रों के अनुसार रणदीप ने शूटिंग के लिए तैयार होते समय मेकअप मैन के साथ बदसलूकी की थी। लेकिन उस समय फिल्म की निर्देशक मीरा नायर सेट पर उपस्थित नहीं थीं।

नहीं की किसी तरह की बदसलूकी

बाद में बदसलूकी का यह मामला मीडिया में पहुंचा तो मीरा नायर को इस वाकये की जानकारी मिली। और जानकारी मिलने के अगले ही दिन मीरा ने रणदीप को फिल्म छोड़ने के लिए कह दिया। हालांकि रणदीप की ओर से इस मामले में यह कहा गया है कि न तो उन्होंने बीच में फिल्म छोड़ी है और न ही उन्होंने मेकअप मैन के साथ किसी तरह की बदसलूकी की है। लेकिन उन्होंने मेकअपमैन के साथ अपनी बहस को स्वीकार किया है।

‘मेरा बहुत छोटा किरदार है

रणदीप ने कहा कि ‘अ सूटेबल बॉय’ में मेरा बहुत छोटा किरदार है और इस किरदार को मैंने सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मैं मीरा को अपनी खास दोस्त मानता हूं। इन मेकअप मैन के साथ भी मैं लंबे वक्त से काम करता आ रहा हूं। ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ में भी ये मेकअप आर्टिस्‍ट मेरे साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि मीरा नायर की इस फिल्म में तबू और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

10 दिसंबर को होगा नए संसद भवन का शिलान्यास

नई दिल्लीः लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार को कहा कि नए संसद भवन का शिलान्यास 10 दिसंबर को 1 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे पढ़ें »

सरकार ने किसानों से मांगा 3 दिन का वक्त

सीनियर सिटीजंस और बच्चों से घर लौटने की अपील नई दिल्लीः कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन का आज 10वां और अहम दिन था आगे पढ़ें »

ऊपर