मां बनना चाहती हैं राखी

मुम्बई : ब‍िग बॉस 14 में राखी सावंत के आने से एंटरटेनमेंट बढ़ गया है जहां एक ओर राखी का ड्रामा नजर आता है। वहीं वे शो में अभ‍िनव शुक्ला पर लट्टू भी नजर आती हैं लेक‍िन शो में मस्ती-मजाक के बीच राखी सावंत ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज से पर्दा भी उठाया है। सोमवार के एप‍िसोड में राखी ने एक और बड़ा खुलासा किया। राखी सोनाली फोगाट से अपने पति और जिंदगी के बारे में बात करती हैं। वे पति के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं। इसी बीच राखी ने बताया क‍ि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा दिए हैं ताक‍ि आगे चलकर वे डोनर की मदद से मां बन सकती हैं। राखी कहती हैं- सालों हो गए, मेरी जिंदगी में अभी तक कोई नहीं आया। एक बॉयफ्रेंड था अभ‍िषेक। मैं अभ‍िनव और रुबीना के बीच में नहीं आना चाहती। उनकी जिंदगी खुशी से भरी रहे, बस मैं अभ‍िनव का एक कटोरी प्यार पाना चाहती हूं। मां बनने की बात पर राखी ने कहा- ”मैंने अपने एग्स संभाल कर रख लिए हैं। कोई सही डोनर मिल जाएगा तो मैं मां बन जाउंगी। सोनाली के साथ इस कन्वर्सेशन के बीच राखी इनडायरेक्टली अभ‍िनव के बारे में बात करते हुए कहती हैं। इसकी पत्नी और फैमिली को बाहर जाकर पूछूंगी क‍ि अगर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है तो डोनर बन जाए फिर मैं मां बन सकती हूं। बिग बॉस के घर में राखी ने कई बार अपने पति के बारे में बातें बताई है। वे कहती हैं कि उनकी शादी हुई है पर नहीं होने के बराबर है। राखी सोनाली को बताती हैं कि रितेश कभी पब्ल‍िक के सामने कभी नहीं आएगा। रितेश की कोई वजह है कि वो मुझे दुनिया के सामने नहीं अपनाएगा। अभ‍िनव के लिए राखी का यह प्यार और लगाव, शो में साफ नजर आता है। घर के काम से लेकर टास्क तक में राखी हर जगह अभ‍िनव का साथ देती हैं। यहां तक क‍ि राखी ने कैप्टन रहते हुए अभ‍िनव को नॉमिनेशन से बचाया और कैप्टेंसी की दावेदारी में खुद को पीछे कर उसे आगे लाया। पिछले दिनों बाग बंगला टास्क के दौरान बिग बॉस ने राखी और अभ‍िनव पर फोकस रखते हुए टास्क दिया था। इस टास्क में राखी, अभ‍िनव पर डोरे डालने की हर संभव कोश‍िश करती हैं। वे दूरबीन की मदद से अभ‍िनव पर नजर रखती हैं।। राखी ने अभ‍िनव से साड़ी भी पहनवाई है। अभ‍िनव ने राखी की बातों को कभी गलत तरीके से ना लेते हुए उनकी मदद की है और उनकी मस्ती में शामिल भी हुए हैं। वहीं रुबीना भी राखी की इज्जत करती हैं और उनके एंटरटेनमेंट को एंटरटेनमेंट के नजर‍िए से ही देखती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किस्मत के बंद तालों को खोलता है कपूर, ये आसान टोटका आपको कर देगा मालामाल

कोलकाताः कपूर सनातम धर्म में बेहद पवित्र माना जाता है। हवन करने के लिए और आरती के दौरान कपूर का इस्तेमाल किया जाता है। इसके आगे पढ़ें »

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

ऊपर