राखी सावंत ने ब्रा को कैमरे के सामने बताया तिजोरी, कह दी ये बात…

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस 15’ अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो जैसे-जैसे खत्म होने पर आ रहा है इसके कंटेस्टेंट उतनी ही तेजी से बेशर्मी की ओर बढ़ते दिख रहे हैं। इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स दिलों जान से मेहनत कर रहे हैं और फिनाले में पहुंचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी बीच एक टास्क में राखी सावंत ने फिर अपना असली रंग दिखाना शुरू करके शर्म लिहाज छोड़ दी है।
शमिता को दी ब्रा में सामान रखने की सलाह
इस टास्क में राखी सावंत को संचालक का काम दिया गया। टास्क शुरू होने से पहले ही राखी ने भूमिका जमाई और शमिता शेट्टी से कहा कि वह कुछ चीजें छिपा ले। गौरतलब है कि इस टास्क में शमिता चोर बनी थीं। टास्क में राखी ने शमिता से कहा कि जब कंटेस्टेंट्स लड़ने में बिजी होंगे, तब वह उन सबका ध्यान भटकाएंगी और उन्हें बिजी रखेंगी। राखी, शमिता की ब्रा की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, ‘चोरी करके छुपा लेना।’
शमिता को हुआ आश्चर्य
राखी की बात सुनकर शमिता दंग रह गई और पूछा कि वह सारी चीजों को अपनी ब्रा कैसे छिपा पाएंगी? तब राखी ने बोला, ‘भगवान ने कुछ दिया ना दिया हो, हमको फिक्स्ड तिजोरियां दी हैं।’ यह सुनकर शमिता हंस पड़ती हैं और बोलती हैं, ‘राखी आई लव यू।’
राखी बनीं फाइनलिस्ट
आपको बता दें कि राखी सावंत ‘बिग बॉस 15’ की पहली फाइनलिस्ट बनकर सामने आई हैं। शो में अभी बाकी फाइनलिस्ट को लेकर टास्क जारी हैं। सभी टिकट टू फिलाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काम नहीं कर पाया तो छोड़ दूंगा मेयर की चेयर : फिरहाद

कोलकाता : काम नहीं कर पाया तो मेयर की कुर्सी छोड़ दूंगा। कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने अधिकारियों पर गुस्सा जाहिर आगे पढ़ें »

ऊपर