राखी सावंत की जुबां पर नहीं रही लगाम, कहा- मेरा सब कुछ बड़ा है!

नई दिल्ली : बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद भी राखी सावंत की मस्ती खत्म नहीं हुई है। वो आज भी उसी मूड में नजर आती हैं। राखी सावंत का अंदाज फैंस को खूब हंसाता है। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।
राखी के मुंह से निकली अटपटी बात
सोशल मीडिया पर छाए राखी सावंत के वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी पैपराजी से बात कर रही हैं। साथ ही कॉफी शॉप के बाहर कॉफी पीती हैं। तभी एक छोटी बच्ची आती है और राखी से उनके साथ डांस करने के लिए कहती है। राखी बच्ची के साथ दो स्टेप करती हैं और बच्ची चली जाती है। कॉफी पीने के बाद राखी अपनी कार की ओर चल पड़ती हैं। तभी एक शख्स बोलता है कि कितना बड़ा दिल है आपका।
राखी सावंत को देनी पड़ी सफाई
राखी सावंत इस बात के जवाब में बोलती हैं, ‘अपना सबकुछ ही बड़ा है।’ वहां खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस पर सफाई देते हुए राखी कहती हैं, ‘अरे दिल, कलेजा, फेफड़ा की बात कर रही हूं। तुम लोग को कुछ और लगता है क्या?’ ऐसे में एक बार फिर राखी अपनी जुबां पर लगाम नहीं लगा पाईं। वैसे ये वीडियो हाल-फिलहाल का नहीं है, बल्कि थोड़ा पुराना है। राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर बीते लॉकडाउन में तेजी से वायरल हुआ था।
बीते दिनों रिलीज हुआ राखी सावंत का गाना
बता दें, बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद से लगातार राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो जब भी कहीं स्पॉट की जाती हैं तो लोगों को फनी अंदाज में खूब हंसाती हैं। हाल ही में राखी का नया गाना भी रिलीज हुआ है। गाने के बोल हैं, ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री…’ गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है। आए दिन राखी अपना गाना प्रमोट करती रहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर