एविक्शन पर राखी व रुबीना का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, क्या अभिनव शुक्ला हुए घर से बेघर?

मुम्बई : रियलिटी शो बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट मंगलवार को एक झटके को झेलते हुए नज़र आएंगे। हाल ही में कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया जिसमें बिग बॉस द्वारा घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा करते हैं जिसे सुनकर राखी सावंत, रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली रोते हुए दिखाई देते हैं। इस प्रोमो को देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि क्या इस शो से अभिनव शुक्ला घर से बाहर हो रहे हैं? सोशल मीडिया पर ये प्रोमो खूब देखा जा रहा है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में खड़े हैं तभी बिग बॉस कहते हैं, ‘आज बिग बॉस घर में मौजूद सात सदस्यों में से किसी एक का सफर यही खत्म करने का फैसला लेंगे और फैसले की जिम्मेदारी प्रतिनिधियों पर छोड़ रहे हैं।’ इसको सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। आगे प्रोमो वीडियो में राखी रोते हुए नजर आती हैं और ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, ‘मुझे यहां से नहीं जाना है बचा लो।’
कलर्स ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा, ‘फिनाले के इतने करीब आकर आज किस कंटेस्टेंट को होना होगा घर से बेघर? अगले वीडियो को शेयर करते हुए लिखते है, ‘गेम के इस पड़ाव पर आकर आज होना होगा किसी एक को घर से बेघर।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल के घोषणापत्र पर टिकीं निगाहें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस बार बहुत ही सोच-समझकर अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार को तृणमूल का घोषणापत्र जारी आगे पढ़ें »

ऊपर