अभिनव के नाम का राखी ने लगाया सिंदूर

पानी की टंकी पर चढ़कर किया प्रपोज
नई दिल्ली : बिग बॉस 14 में हर दिन मजेदार मोड़ आते जा रहा है। राखी घर में खूब एंटरटेनमेंट करती नजर आती हैं। पिछले कुछ एपिसोड से राखी, अभिनव को पसंद करने लगी हैं। जो देखने में काफी मजेदार है। कलर्स टीवी का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत, अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर अपनी मांग भर लेती हैं। बाद में वो पानी की टंकी पर चढ़कर अभिनव को प्रपोज कर देती हैं। अपने प्रपोजल के टाइम राखी अभिनव को आई लव यू भी बोलती नजर आईं। अपनी मांग भर कर राखी अभिनव से एक चुटकी सिंदूर की कीमत भी पूछती हैं। उनका ये एंटरटेनिंग पार्ट आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा, जिसमें राखी सावंत ने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है और सिंदूर लगाते हुए बोल रही हैं, ‘मांग भरो सजना, अभिनव के नाम का’ इसके बाद राखी गार्डन एरिया में रखी पानी की टंकी पर चढ़ जाती हैं और वहां से अभिनव को दूरबीन से देखती हैं। देखने के बाद चिल्लाकर ‘आई लव यू अभिनव’ बोलती हैं।
राखी को देख अभिनव राखी से दूर-दूर भागते हैं। वह रुबीना के पास चले जाते हैं और राखी वहां भी पहुंच जाती हैं। वह अभिनव से बोलती हैं, ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो अभिनव बाबू’ अभिनव बोलते हैं-डेढ़ रुपया’ यह सब देख रुबीना हैरान हो जाती हैं। कई जगह राखी को डांस करते भी देखा जाएगा। राखी के इस एंटरटेनमेंट को लोग काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस के इस प्रोमो को लोग अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं।

देखे ये मजेदार वीडियो

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

हावड़ा में आराेप-प्रत्यारोप का दौर शुरू, तृणमूल नेताओं में जुबानी जंग

अरूप ने कहा - एक बार फिर 16-0 से जीत हासिल होगी डॉ. रथीन ने कहा, पार्टी से पहले भी राजीव ने की थी शिकायत आगे पढ़ें »

तृणमूल का इंजन हैं ममता, सबको साथ लेकर चलती हैं : पार्थ

कहा : कौन किस स्टेशन पर उतरेगा उससे पार्टी को फर्क नहीं पड़ता तृणमूल की संपदा कार्यकर्ता है जो हमारे साथ है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी से आगे पढ़ें »

ऊपर