राजू श्रीवास्तव की सेहत में नहीं हो रहा सुधार

नई दिल्ली : देश के हर दिल अजीज लॉफ्टर चैंपियन राजू श्रीवास्तव को लेकर अपडेट सामने आई है । राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए सभी दुआ कर रहे हैं। आज सुबह राजू के परिजनों ने एम्स के पास स्थित गुरुद्वारे में जाकर राजू के स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।
गुरुद्वारे पहुंचा राजू का परिवार

राजू के भाई काजू श्रीवास्तव के साले प्रशांत ने जानकारी दी कि एम्स में सभी परिवार के लोग उपस्थित हैं। राजू भाई की कल की जो स्थिति थी आज भी वैसे ही स्थिति है। कल उनकी स्थिति में कुछ सुधार हुआ था ऐसा डॉक्टरों ने बताया था। आज सुबह परिवार के लोग गुरुद्वारे में राजू जी के लिए वाहेगुरु से प्रार्थना करने गए थे। सब लोग एम्स में भगवान को ही याद करते हैं। राजू भाई हम सबके गार्जियन हैं। लाखों लोग देश में जहां उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं वहीं हम लोग भी अपने-अपने भगवान से उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।
अभी भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन

शुक्रवार को खबर आई थी कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में कुछ सुधार देखने को मिला है। डॉक्टरों ने जो दवाइयां राजू श्रीवास्तव को दी हैं, उनसे कॉमेडियन में कुछ पॉजिटिव साइन देखने को मिले हैं। हालांकि वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। ट्रीटमेंट का राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर कुछ खास असर नहीं हो रहा है।

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर पोस्ट भी शेयर किया था। परिवार ने कहा था कि यह सभी खबरें महज अफवाह हैं। परिवार ने अपने बयान में लिखा- राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर