राजकुमार राव और पत्रलेखा बनेंगे पेरेंट्स

नई दिल्ली : राजकुमार राव और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में 2021 में एक बेहद खूबसूरत शादी की थी जिसमें इंडस्ट्री के बहुत कम लोग शामिल थे। बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी से सील कर दिया। अब, यह खबरें सामने आ रही हैं कि शादी के एक साल बाद, ये कपल जल्द अपने घर मे एक नए मेहमान का स्वागत कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स और एक लेटेस्ट वीडियो की मानें तो पत्रलेखा प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं। जिस वीडियो की हम यहां बात कर रहे हैं उसमें एक्ट्रेस लूज कपड़ों में अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं।


इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पत्रलेखा बहुत लूज से कपड़े पहने हुए हैं और मीडिया से बचते हुए अंदर जाने की कोशिश कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि पत्रलेखा लूज कपड़ों में अपना बेबी बंप छुपा रही थीं और मीडिया से भी इसलिए बच रही थीं कि कहीं लोगों की नजरें उनकी प्रेग्नेंसी की तरफ न जाएं।

 

Visited 134 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

लड़की ने ऑर्डर की मछली फ्राई, Zomato ने कहा- वो तो पानी में गई… छपाक

नई दिल्ली : इंस्टाग्राम चलाने वाले लोग ट्रेंडिंग ऑडियो पर रील्स भी खूब देखते हैं और बनाते भी हैं। इसमें रोजाना कुछ न कुछ नया आगे पढ़ें »

पंचतत्व में विलीन हुए सिंगर पंकज उधास, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

मुंबई: फेमस गजल सिंगर पंकज उधास का सोमवार को 72 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल आगे पढ़ें »

ऊपर