चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मेरी बेटी उसके साथ सुरक्षित नहीं’

नई दिल्ली : सुष्मिता सेन की तरह उनके भाई राजीव सेन भी अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। राजीव सेन के रिश्ते अपनी पत्नी चारू असोपा के साथ बनते और बिगड़ते रहते हैं। दोनों का रिश्ता पहले ही तलाक तक पहुंच चुका है, जिसके बाद हाल ही में चारू असोपा ने पति राजीव सेन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। खुद पर लगे मारने-पीटने के आरोपों को लेकर अब आखिरकार राजीव सेन ने इसपर चुप्पी तोड़ी है।
खुद पर लगे आरोपों से किया इनकार
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजीव ने चारू को एक जेनुइन वाइफ नहीं होने और एक परेशान महिला होने का टाइटल दिया है। उनके मुताबिक, चारू ने उन्हें अपनी पहली असफल शादी के बारे में कभी नहीं बताया। उन्होंने कहा, ‘तलाक लेने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के बजाय वो मेरे साथ अपमानजनक और शारीरिक प्रताड़ना के बारे में झूठ बोल रही हैं। उन्होंने कहा है कि वह और उनका परिवार मीडिया में उनके बारे में गलत बातें न करके सेन परिवार की गरिमा को बरकरार रख रहे हैं।
‘मेरी बेटी उनके साथ सुरक्षित नहीं’
राजीव ने कहा, ‘मैं उनके और उनके परिवार के बारे में बहुत कुछ कह सकता हूं, लेकिन मैं इसके बारे में कुछ समय के लिए चुप हूं। सेन परिवार ने हमेशा अपनी गरिमा बनाए रखी है और असोपा परिवार को सम्मान दिया है। यहां तक ​​​​कि मेरे मामले में चारू ने मीडिया से जो कुछ भी कहा है, मैंने हमेशा सीधे शब्दों में मीडिया को उसका जवाब दिया है, मैंने मीडिया में पहले कभी कोई बयान नहीं दिया। वह स्पष्ट रूप से एक परेशान महिला हैं और मेरी बेटी जियाना उनके साथ सुरक्षित नहीं है।
लाॅकडाउन के बाद बढ़ा झगड़ा
साल 2019 में राजीव सेन और चारू असोपा की लव मैरिज गोवा में धूमधाम से हुई थी। मगर, शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई। चारू ने बताया कि शादी के बाद उनके बीच लगातार लड़ाइयां होती रही हैं। यही नहीं राजीव ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था। लॉकडाउन के बाद वह चारू को तीन महीने के लिए छोड़कर चले गए। ऐसे में वह अकेली ही रहीं। चारू के मुताबिक, उनके बीच कई चीजों को लेकर झगड़े होते थे जिसे उन्होंने ठीक करने की कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर