शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से बना ली है दूरी

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पिछले दिनों अपने पति की गिरफ्तारी के चलते काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थीं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ अलीबाग की सैर पर निकलीं। वह फेरी लेकर मांडवा से जेट्टी जाती नजर आईं। उनके साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बच्चे वियान और समीशा थे, लेकिन इस मौके पर उनके पति राज कुंद्रा उनके साथ नजर नहीं आए। तो क्या शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच खटपट हो गई है? इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
बता दें कि राज और शिल्पा के तलाक की खबरें पहले भी कई बार वायरल हो चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने नीले रंग की शर्ट पहनी थी और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहने क्यूट समीशा को गोद में लिया था।
पापाराजी के साथ शिल्पा हमेशा की तरह काफी डीसेंट नजर आईं। उन्होंने फोटोग्राफर्स को देखकर उनकी तरफ वेव किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने वर्क फ्रंट से दूरी बना ली थी। उन्होंने सभी रियलिटी शोज और अन्य इवेंट्स में जाना बंद कर दिया था। हालांकि राज की जमानत के बाद से वह लगातार वर्क फ्रंट पर एक्टिव हैं और पापाराजी के सामने भी खुशमिजाज अंदाज में नजर आ रही हैं। इस बात को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठाते भी नजर आए हैं कि शिल्पा ऐसी सिचुएशन में भी इतनी खुश कैसे रहती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर