तो ये थी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की असली वजह, सरकारी वकील ने किए कई बड़े खुलासे

मुंबई: बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए रिट पिटीशन दायर की थी, जिसकी सुनवाई के तहत सरकारी वकील ने कई खुलासे किए। उन्होंने तथ्यों के साथ ये बताने की कोशिश की कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बिलकुल सही थी और क्यों जरूरी थी। वकील ने कोर्ट को बताया, ‘राज कुंद्रा के लैपटॉप से यूजर फाइल्स, इमेल्स, मैसेज, फेसटाइम, इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री मिले है, जिसमें सब्सक्राइबर डिटेल्स, अलग-अलग तरह के इनवॉयस भी मिली है। क्राइम ब्रांच को स्टोरेज नेटवर्क से 51 एडल्ट मूवीज मिली हैं, जबकि राज कुंद्रा के लैपटॉप से 68 एडल्ट मूवीज मिली हैं।’

लगातार सबूतों को मिटा रहे थे राज: वकील

सरकार वकील ने कहा, ‘राज कुंद्रा एक ब्रिटिश नागरिक हैं और वो लगातार सबूतों को नष्ट कर रहे थे। क्या जांच एजेंसी उन्हें ये सब करते हुए बस चुपचाप देखती रहती। राज कुंद्रा ने आईफोन से आईक्लाउड डेटा से काफी कुछ डिलीट किया है। पीपीटी प्रेजेंटेशन में हॉटशॉट्स ऐप के डिटेल्स मिले हैं, जिसमें मार्केटिंग स्ट्रैटेजी और फंक्शन्स की जानकारी मिली है। इसके अलावा फिल्म की स्क्रिप्ट सेक्सुअल कंटेंट के साथ मिली है।
इमेल्स किए गए हैं रिवाइव: सरकारी वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया, ‘कुछ इमेल्स को रिवाइव किया गया है। राज कुंद्रा के व्हाट्सऐप ग्रुप में रायन, वियान इंडस्ट्रीज एकाउंट, बॉली फेम टेकऑवर मिले हैं। आरोपी नंबर 11 रायन ने जो कंटेंट डिलीट किया है, उसे रिवाइव नहीं किया जा सका है। रायन के फरार चल रहे प्रदीप बख्शी, आरोपी राज कुंद्रा और आरोपी उमेश कामत के साथ चैट्स मिले हैं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर