इस फिल्म के लिए राज कपूर ने लिए थे एक रुपये – अन्‍नू कपूर

annu kapoor

नई दिल्ली : अन्नू कपूर बॉलिवुड फिल्म तथा टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं। इस दौरान अन्‍नू रियलिटी सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर के बतौर गेस्ट जज के रूप में एपिसोड की शूटिंग की, जहां एक प्रतिभागी ने फिल्म ‘तीसरी कसम’ से एक गाना ‘पान खाए सईयां हमारो’ गाया। इस पर अन्नू ने कहा कि यह वर्ष 1965 में आई फिल्‍म ‘तीसरी कसम’ की गीत है। इसके निर्माता शैलेंद्र ने फिल्म के सभी गानों को लिखा था। इसके साथ ही राज कपूर ने इस फिल्म में काम करने के लिए एक रुपये की फीस ली थी, जो उस दौरान एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।

गाने ने दिल को छूआ

शो के दौरान 13 साल की निष्ठा शर्मा ने एक गाना गाया ‘पान खाए सईयां हमारो’ जिसे फिल्म में आशा भोसले ने गाया था। निष्ठा की परफॉर्मेन्स ने न केवल दर्शकों के दिलों को छुआ, बल्कि गेस्ट जज अन्नू कपूर की पुरानी यादों को भी ताजा कर दिया। उन्होंने बॉलीवुड के शो मैन- राज कपूर के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा किया।

राज कपूर ने लिया 1 रुपया फीस

बॉलीवुड के एनसाइक्लोपीडिया कहे जाने वाले अन्नू कपूर को निष्ठा के प्रदर्शन ने इतना प्रभावित किया कि उन्होंने इससे जुड़ी एक बात साझा कर दिया – “तीसरी कसम के निर्माता शैलेंद्र, फिल्म के सभी गीतों के लेखक भी थे। इसके अलावा, राज कपूर जी ने फिल्म में अभिनय करने के लिए 1 रुपये फीस ली थी, जो अपने युग की एक बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ।”
बता दें कि अन्‍नू कपूर मिस्टर इंडिया, विक्की डोनर, जॉली एलएलबी सहित कई बॉलिवुड फिल्मों में भूमिका निभा चुके है। हाल ही में वह आयुष्मान खुराना अभिनीत ‌फिल्‍म ड्रीम गर्ल में नजर आए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर