एक-दूजे के हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार

मुंबईः राहुल वैद्य और दिशा परमार हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने परिवार वालों और करीब दोस्तों के बीच शादी कर ली है। शादी के बाद की दोनों की फोटोज सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। शादी से पहले वरमाला के दौरान राहुल ने दिशा को रिंग पहनाई। दोनों ने फिर एक-दूसरे को गले लगाया। इस दौरान राहुल ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी और दिशा ने रेड कलर का लहंगा। शादी के बाद दोनों ने परिवार से आशीर्वाद लिया। शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। राहुल की शादी में दोस्त अली गोनी भी शामिल हुए। अली, राहुल की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे। फैंस राहुल और दिशा की शादी का इंतजार काफी समय से कर रहे थे।


राहुल ने बिग बॉस 14 के दौरान दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। दिशा ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर बिग बॉस के घर में जाकर राहुल के प्रपोजल को सबके सामने एक्सेप्ट किया था।
राहुल और दिशा दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। सोशल मीडिया भी दोनों के रिलेशनशिप में अहम रोल में था। दिशा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे उनका एक गाना पसंद था और मैंने उनके पोस्ट पर लव इट कमेंट किया।’ वहीं राहुल ने कहा था, ‘मैंने सोचा कि इतनी सुंदर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ देते। मैंने दिशा को मैसेज किया और इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई और हमने नंबर एक्सचेंज किए।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रोजाना सुबह खाली पेट नींबू पानी पीने के फायदे

कोलकाता : नींबू को सेहत के लिए बेहद गुणकारी माना जाता है। नींबू विटामिन सी का अच्छा सोर्स हैं। सुबह खाली पेट नींबू पानी पीने आगे पढ़ें »

ऊपर