‘अच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था’ कहते हुये इस अभिनेता ने तोड़ा दम

नई दिल्ली: लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आखिरकार एक्टर राहुल वोहरा जिंदगी की जंग हार गए। थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर ने एक फेसबुक पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है। राहुल ने शनिवार को फेसबुक पर एक मैसेज करके लोगों से मदद की अपील की थी लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह बहुत ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके। कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। उत्तराखंड के राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे। राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं। बात करें राहुल की उस पोस्ट की तो जिसमें उन्होंने फेसबुक पर मदद के लिए पोस्ट किया था तो उसमें उन्होंने लिखा था कि काश उन्हें भी अच्छा इलाज मिल जाता।

मुझे बचाया जा सकता था
एक्टर ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा।’ एक पेशेंट के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं। एक्टर ने लिखा, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।’ अरविंद ने अपनी पोस्ट में राहुल के निधन की खबर साझा की है और शोक व्यक्त किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल को नहीं होने देंगे केंद्र शासित केंद्र : ममता

कोलकाता : केंद्र सरकार द्वारा उत्तर बंगाल को केंद्र शासित केंद्र करने की योजना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमाकर भड़की है। ममता ने साफ कहा आगे पढ़ें »

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर