जल्द रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’, यहां जाने कब…

नई दिल्ली : सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा द राइज’ ने हिंदी बाजार में करीब 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ‘पुष्पा’ फिलहाल ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला जारी है। ‘पुष्पा’ के गाने और डायलॉग्स सबकुछ काफी हिट रहा। ‘पुष्पा’ को हिंदी वर्जन में रिलीज करने के पीछे Goldmines Telefilms के Director मनीष शाह का हाथ है जिन्होंने इस फिल्म का राइट खरीदे और फिर हिंदी में रिलीज किया। साउथ की इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में काफी पसंद किया गया और अब पूरा देश ‘पुष्पा 2’ के आने का इंतजार कर रहा है।
हाल में ही मनीष शाह ने एक इंटरव्यू में ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट से लेकर की शूटिंग शेड्यूल को लेकर जवाब दिए। बॉलिवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में मनीष शाह ने कहा कि ‘पुष्पा: द राइज़’ 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। पहले दिन अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने सिर्फ 3.33 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था लेकिन क्रिसमस के बाद इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार पकड़ी और आज ये फिल्म 90 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब हुई है।
कब रिलीज होगी पुष्पा 2
मनीष शाह ने ‘पुष्पा 2’ की रिलीज को लेकर पूरा हिसाब किताब समझाया कि आखिर इस फिल्म को रिलीज होने में कब और कितना समय लगेगा। उन्होंने साफ कर दिया कि ‘पुष्पा 2’ इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी। इसका कारण है कि इस लंबी फिल्म की शूटिंग में समय लगेगा। उन्होंने बताया कि ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग करीब 250 दिन तक चलेगी। ‘पुष्पा’ के पहले भाग की शूटिंग 210 दिन तक चली थी। इसीलिए शूटिंग पर ही इसकी रिलीज का तय होता है। अगर बीच में कोरोना के चलते लॉकडाउन लग गया या कोई समस्या आई तो फिल्म की रिलीज में समय लग सकता है। उम्मीद की जा रही है कि साल 2023 तक पुष्पा 2 रिलीज हो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रेड वाइन पीने से सेहत को होते हैं ये कामल के फायदे…

कोलकाता : वैसे तो शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। कई लोगों को रेड वाइन पसंद होती है। लेकिन सही मात्रा में रेड आगे पढ़ें »

ऊपर