नन्ही परी मालती संग प्रियंका का फोटोशूट

मुंबईः बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहते हुए भी भारत का नाम लगातार रोशन कर रही हैं। वह एक मात्र इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें 40 से अधिक मैग्जीन के कवर पेज पर जगह मिल चुकी है। हाल ही में उन्होंने ब्रिटिश वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया। ये फोटोशूट उनके लिए काफी स्पेशल रहा है, क्योंकि पहली बार उन्होंने अपनी बेटी मैरी मालती चोपड़ा जोनस के साथ फोटोशूट कराया है। हालांकि इस फोटोशूट में भी प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया। एक्ट्रेस ने इस अवसर पर सरोगेसी के बारे में भी खुलकर बात की।

प्रियंका चोपड़ा ने मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सरोगेसी को लेकर काफी ताने सुनने को मिले थे। लोग उन्हें ‘किराए पर कोख’ लेने को लेकर काफी कुछ कह रहे थे। बच्चे को ‘रेडी मेड बेबी’ कहा जा रहा था। प्रियंका ने कहा कि जब कोई उनके बारे में बात करता है तो वह उसे सहन कर लेती हैं। इतने सालों में ट्रोलर्स को सहने की उन्हें आदत हो गई है। लेकिन जब कोई उनकी बेटी को लेकर कुछ कहता है तो उन्हें काफी दुख होता है। प्रियंका ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा, “जब उसका जन्म हुआ था तो वह बहुत छोटी और कमजोर थी। वह मेरी हथेली जितनी थी। नर्स उसे इन्क्यूबेट करने के लिए नस ढूंढ रही थी। नन्हीं जान में सही नस को ढूंढना बहुत मुश्किल था। मैं और निक उस समय वहीं खड़े थे। हमें ये भी नहीं पता था कि वह इसका सामना कर पाएगी या नहीं।”

करीब 100 दिनों तक प्रियंका और निक की बेटी को एनआईसीयू में रखा गया था। उसके बाद वे बेटी को घर लाए और सोशल मीडिया पर माता-पिता बनने की जानकारी दी। प्रियंका ने कहा कि उनकी बेटी को गपशप और फिजूल की बातों से दूर रखा जाए। आपको बता दें कि अब तक प्रियंका और निक ने एक बार भी अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है।

 

 

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!