नन्ही परी मालती संग प्रियंका का फोटोशूट

मुंबईः बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेश में रहते हुए भी भारत का नाम लगातार रोशन कर रही हैं। वह एक मात्र इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें 40 से अधिक मैग्जीन के कवर पेज पर जगह मिल चुकी है। हाल ही में उन्होंने ब्रिटिश वोग मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया। ये फोटोशूट उनके लिए काफी स्पेशल रहा है, क्योंकि पहली बार उन्होंने अपनी बेटी मैरी मालती चोपड़ा जोनस के साथ फोटोशूट कराया है। हालांकि इस फोटोशूट में भी प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया। एक्ट्रेस ने इस अवसर पर सरोगेसी के बारे में भी खुलकर बात की।

प्रियंका चोपड़ा ने मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सरोगेसी को लेकर काफी ताने सुनने को मिले थे। लोग उन्हें ‘किराए पर कोख’ लेने को लेकर काफी कुछ कह रहे थे। बच्चे को ‘रेडी मेड बेबी’ कहा जा रहा था। प्रियंका ने कहा कि जब कोई उनके बारे में बात करता है तो वह उसे सहन कर लेती हैं। इतने सालों में ट्रोलर्स को सहने की उन्हें आदत हो गई है। लेकिन जब कोई उनकी बेटी को लेकर कुछ कहता है तो उन्हें काफी दुख होता है। प्रियंका ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा, “जब उसका जन्म हुआ था तो वह बहुत छोटी और कमजोर थी। वह मेरी हथेली जितनी थी। नर्स उसे इन्क्यूबेट करने के लिए नस ढूंढ रही थी। नन्हीं जान में सही नस को ढूंढना बहुत मुश्किल था। मैं और निक उस समय वहीं खड़े थे। हमें ये भी नहीं पता था कि वह इसका सामना कर पाएगी या नहीं।”

करीब 100 दिनों तक प्रियंका और निक की बेटी को एनआईसीयू में रखा गया था। उसके बाद वे बेटी को घर लाए और सोशल मीडिया पर माता-पिता बनने की जानकारी दी। प्रियंका ने कहा कि उनकी बेटी को गपशप और फिजूल की बातों से दूर रखा जाए। आपको बता दें कि अब तक प्रियंका और निक ने एक बार भी अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में आगे पढ़ें »

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

ऊपर