निक की पत्नी कहलाने पर भी भड़कीं प्रियंका, कहा…

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। प्रियंका एक शानदार एक्ट्रेस हैं और साथ ही सोशल मीडिया क्वीन भी हैं लेकिन इस क्वीन ने उस वक्त लोगों को सदमे में डाल दिया जब उन्होंने अपने नाम के आगे से सरनेम हटा लिया था और अब उन्हे निक जोनस की पत्नी कहलाना भी रास नहीं आ रहा है।
निक जोनस की पत्नी कहलाना नहीं पसंद
सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ‘निक जोनस की पत्नी’ कहलाने पर भड़क गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं जिसमें उन्हें ‘निक जोनस की पत्नी’ कहकर संबोधित किया गया था। अभिनेत्री ने कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट साझा किए और पूछा कि क्या उन्हें अपने बायो में अपना आईडीएमबी लिंक जोड़ना चाहिए। प्रियंका ने यह भी पूछा कि अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है।
स्क्रीनशॉट शेयर कर कही ये बात
प्रियंका चोपड़ा द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में पढ़ा जा सकता है ‘निक जोनास की पत्नी ने गुड मॉर्निंग अमेरिका शो के दौरान मैट्रिक्स फिल्म के सह-कलाकार कीनू रीव्स के बारे में बातें कीं।’ इस खबर को पढ़ते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी ‘ निक जोनस की पत्नी’ के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर