…जब शादी से पहले प्र‍ियंका चोपड़ा ने कराई निक जोनस की जासूसी

मुम्बई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। ये एक ऐसा कपल है जो हमेशा अपनी केमिस्ट्री से दिल जीतता है, जिसका अंदाज सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहता है। लेकिन जिस जोड़ी को पूरी दुनिया इतना परफेक्ट मानती है, शादी से पहले कहानी कुछ और ही थी। खुद प्रियंका ने बताया है कि वे एक बार निक जोनस की जासूसी कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार निक उनकी मां संग लंच पर गए थे। ये वो समय था जब प्रियंका को निक को डेट करते हुए कुछ ही महीने बीते थे। उस समय निक भी प्रियंका के परिवार को उतनी अच्छी तरह नहीं जानते थे। ऐसे में उनका यूं अकेले ही उनकी मां को लंच पर ले जाना प्रियंका को काफी खटक रहा था। इस वजह से निक पर नजर रखने के लिए प्रियंका ने अपने सिक्योरिटी गार्ड को भी उनके पीछे लगा दिया था और तस्वीरें क्लिक करने का फरमान सुनाया था। प्रियंका जानना चाहती थीं कि आखिर दोनों क्या कर रहे हैं। अब प्रियंका मानती हैं कि वे असल में हर चीज को अपने कंट्रोल में रखना चाहती हैं। उन्हें सबकुछ जानने की जल्दी रहती है, ऐसे में किसी भी तरह का सीक्रेट या सरप्राइज उन्हें हमेशा अशांत कर देता है। उनकी इसी आदत ने शादी से पहले उन्हें निक पर नजर रखने पर भी मजबूर कर दिया था। अब उन्होंने ये बात निक जोनस को बाद में बताई थी या नहीं, इसका एक्ट्रेस ने खुलासा नहीं किया। वैसे हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की कुछ अनसीन फोटोज भी सोशल मीडिया पर चर्चा पर विषय बनी थीं। उनकी नई बुक से कुछ फोटोज सामने आई थीं जहां पर वे अपने घर पर गृह प्रवेश कर रही थीं। उन फोटोज को काफी पसंद किया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में आचार संहिता लगते ही पुलिस हुई ‘आजाद’

कोलकाता: केंद्रीय चुनाव आयोग की ओर से पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों में आचार संहिता लागू होने के साथ ही पश्चिम बंगाल पुलिस एक्शन में आ गई आगे पढ़ें »

‘बंगाल की बेटी नहीं रोहिंग्या की खाला और घुसपैठियों की फूफी है’

कोलकाताः बंगाल चुनाव की घोषणा के बाद अब बयानबाजी तेज हो गयी है। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर बंगाल की बेटी को आगे पढ़ें »

ऊपर