‘अस्थमा पीड़ित’ प्रियंका चोपड़ा की सिगरेट पीने की तस्वीर वायरल, खूब हो रही खिंचाई

Priyanka chopra smoking

डिजिटल डेस्क : ट्वीटर सहित सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा विदेश में अपने विदेशी पति निक जोस के साथ सरेआम सिगरेट के कश लगाती नजर आईं। इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं कि ये वही प्रियंका चौपड़ा हैं जिन्होंने हिन्दुओं के सबसे बड़े त्योहार दीपावली से कुछ दिन पहले एक विज्ञापन में दावा किया था कि उन्हें बचपन से ही ‘अस्थमा’ है और दीपावली के पटाखों से केवल प्रदूषण होता है। ये वही प्रियंका हैं जो अपने जन्मदिन पर जमकर पटाखे फोड़ती हैं, ये वही प्रियंका चौपड़ा हैं ​जो अपने ट्वीट में नसीहत देती नजर आती हैं कि ‘धूम्रपान खतरनाक है’। हालांकि कुछ लोगों ने बिल्कुल वैसा ही एक और फोटो ट्वीट किया है, जिसमें उनके हाथ में सिगरेट की बजाय कुछ और है और उन लोगों का दावा है कि असली फोटो यही है और सिगरेट वाला फोटो नकली है।

ट्वीटर पर उनके फैन भी सवाल उठा रहे हैं कि यह क्या बेहूदगी है? आपको हिन्दुओं द्वारा अपने सबसे बड़े त्योहार पर पटाखे फोड़ने में प्रदूषण नजर आता है, आप किसी कंपनी से करोड़ों रुपये लेकर उसकी अस्थमा की दवाई बेचने के लिए खुद को बचपन से अस्थमा पीड़ित बताती हैं और अब खुद इस तरह धुआं उड़ा रही हैं, अब कहां गया आपका अस्थमा?

दरअसल, अभिनेत्री का यह फोटो ट्वीट किया सर के नाम से मशहूर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने। उन्होंने दो तस्वीरें एक साथ ट्वीट की, जिनमें पहली तस्वीर उस विज्ञापन की है जिसमें प्रियंका चौपड़ा ने खुद को अस्थमा पीड़ित बताते हुए सिपला कंपनी का विज्ञापन किया था कि इसका पंप उपयोग करने से लत नहीं लगती। दूसरी तस्वीर हाल ही की है जिसमें वे अपने पति व एक अन्य महिला के साथ बैठी सिगरेट के कश लगा रही हैं। उनके पति निक जोस और दूसरी बुजुर्ग महिला सिगार के कश लगाती नजर आ रही हैं, वहीं प्रियंका के मुंह में सिगरेट लगी हुई है।

ये है सर रवींद्र जडेजा का ट्वीट – 


लोगों ने की खूब ​खिंचाई की 

जडेजा के ट्वीट पर कमेंट और रिट्वीट की झड़ी लग गई। कोई प्रियंका चौपड़ा को फ्रॉड बता रहा है तो कोई रोहिन्ज्ञा मुसलमानों की ब्रांड एम्बेसडर। राहुल पांडेय ने कमेंट किया ये अस्थमा नही ही जडेजा सर्, ये हिन्दू विरोध है। तभी तो मैडम जी अब क्रिस्चियन है। … एक और यूजर ने लिखा – ये हिन्दूफोबिक अस्थमा है, ये हर बल्डीवूड को है। एक ने लिखा – ठीक उसके सामने टोपीवाली विधवा माँ भी सिगार की मौज ले रही है। विशाल सिंह ने लिखा – ये साले अर्बन नक्सल , अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकते है ,…. वहीं राजन का कमेंट है – दीवाली के दिन होता है ठीक है लेकिन सिगरेट पीने से भी ठीक होता है ये मिरेकल है। @priyankachopra साइंस जगत को इसका राज बताइए। एक और यूजर ने लिखा – इनका अस्थमा दशहरा से शुरू हो कर भाई दूज पर खत्म हो जाता है 😁 😁 हालांकि कुछ लोगों ने बिल्कुल वैसा ही एक और फोटो ट्वीट किया है, जिसमें उनके हाथ में सिगरेट की बजाय कुछ और है और उन लोगों का दावा है कि असली फोटो यही है और सिगरेट वाला फोटो नकली है। उन्होंने लिखा है कि भाई, ट्वीट जरा सोच के किया करो, असली फोटो ये है। उन्होंने ये भी लिखा है कि अब ये मत कहना कि ये फोटो फोटोशॉप किया हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर