क्या बाईसेक्शुअल हैं प्रियंका चोपड़ा…

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद ज्यादातर वक्त अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में ही बिताती हैं। जिस वजह से निक और उनके परिवार की भारत में जमकर चर्चा होती है। अब उनकी जेठानी सोफी टर्नर को लेकर एक नई अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ी है। साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बाईसेक्शुअल हैं। हैरानी की बात ये है कि उनकी एक बेटी भी है।
दरअसल निक के भाई जो जोनस ने काफी पहले सोफी टर्नर से शादी की थी, जो हॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उन्होंने प्राइड मंथ के सेलिब्रेशन में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी। जिसमें उन्होंने लिखा कि टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं। इसमें कई स्टिकर दिख रहे हैं, जिसमें लिखा है कि हटो मैं गे हूं, गर्व से, गे प्राइड। इसके अलावा स्टोरी में बाईसेक्शुअल कम्यूनिटी से जुड़ी कई चीजें हैं।
क्या है प्राइड मंथ?
आपको बता दें कि LGBTQ समुदाय यानी समलैंगिक लोग जून महीने को प्राइड मंथ के रूप में मनाते हैं। ऐसे में सोफी की पोस्ट देख सब हैरान रह गए। उनकी पोस्ट के बाद ज्यादातर लोगों का ये मानना है कि वो बाईसेक्शुअल हैं। वैसे उनकी इस पोस्ट पर भी मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक ओर उनके सामान्य फैन्स को ये थोड़ा बुरा लग रहा, जबकि गे लोग काफी खुश हैं। एक बाईसेक्शुअल शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमें उनकी पोस्ट देखकर खुशी हुई। साथ ही इस बात का एहसास हुआ कि बड़े लोग भी हमारा साथ दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर