प्रियंका चोपड़ा से ‘गंदी’ हरकत कराना चाहता था डायरेक्टर, बचाने के लिए सलमान आये सामने

मुम्बई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनकी किताब ‘अनफिनिश्ड’ एक दिन पहले लॉन्च हुई है। उन्होंने इस किताब में अपने जीवन के खास और अलग पहलुओं के साथ-साथ फिल्मों और कलाकारों से जुड़ी बातों को फैंस के साथ शेयर किया है। इनमें से एक घटना का जिक्र आज हम आपको बताने जा रहा है। उन्होंने अपनी किताब में बॉलीवुड में व्याप्त ‘पितृसत्ता और फेवरिटिज्म’ की पोल खोली है। ये किताब बॉलीवुड के कई सीक्रेट्स का खुलासा करती है। किताब में प्रियंका ने भारत के छोटे शहर से हॉलीवुड तक के सफर को याद किया है। उन्होंने इस किताब में फिल्म इंडस्ट्री में हुए उनके साथ कई बुरे अनुभवों को शेयर किया है। ये बुरे अनुभव उस वक्त के हैं जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं। प्रियंका ने किताब में एक सॉन्ग के शूटिंग का जिक्र किया है।

सिडक्टिव सॉन्ग में कपड़े उतारने के लिए कहा

इस एक सिडक्टिव सॉन्ग था। इस सॉन्ग में उनको अपने कपड़ों को एक-एक करके उतारना था क्योंकि ये ए बड़ा सॉन्ग था। इस सॉन्ग के शूट के लिए प्रियंका ने डायरेक्टर से एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहने के लिए पूछा था ताकि वह वह अपनी स्किन को ना दिखा सकें। प्रियंका ने किताब में लिखा, “डायरेक्टर ने कहा कि मैं अपने स्टाइलिस्ट से बात करूं, तो मैंने उन्हें कॉल किया और संक्षेप में वो परिस्थिति समझाई और डायरेक्टर को फोन दे दिया। वो मेरे सामने खड़े थे।”

सलमान खान ने किया हस्तक्षेप

प्रियंका ने आगे लिखा, “डायरेक्टर ने कहाः जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे? मैंने अगले दिन वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया। मैं इस लुभाने वाले सॉन्ग करने के लिए तैयार थी। डायरेक्टर के शब्दों और लहजों ने मेरी अंतर-आत्मा को इसे स्वीकारने से मना कर दिया।” उन्होंने आगे लिखा कि मेरा फैसला डायरेक्टर को भारी पड़ गया। मैं किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तभी वो डायरेक्टर सेट पर मुझसे मिलने आए। वह परेशान थे। उनके को-स्टार सलमान खान को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लॉकडाउन समाप्ति के बाद सोना तस्करी का मुख्य केन्द्र बनता जा रहा है सिलीगुड़ी

6 महीने में 50 करोड़ की कीमत का 115 किलो सोना पकड़ा डीआरआई ने सिलीगुड़ी आने के बाद भी कई राज्यों से होकर भेजा जा रहा आगे पढ़ें »

rajnath

आज बालुरघाट में राजनाथ सिंह

कोलकाता : आज यानी मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बालुरघाट में आयेंगे जहां वह भाजपा की सभा को संबोधित करने वाले हैं। इस बारे आगे पढ़ें »

ऊपर