प्रियंका चोपड़ा बनीं मां, खुद ही दी जानकारी

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को कुछ महीने ही हुए थे कि तभी से कपल से फैमिली आगे बढ़ाने को लेकर सवाल किए जाना शुरू कर दिए गए थे। चाहे भारत हो या फिर अमेरिका, जिस भी टॉक शो में ये कपल जाता, तो उनसे बच्चों को लेकर जरूर पूछा जाता। इसका जवाब देते-देते ये जोड़ा भी मानो थक सा गया था। हालांकि, अब अचानक दोनों ने अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज देते हुए शेयर किया है कि वे अपनी जिंदगी में नन्ही जान का वेलकम कर चुके हैं। प्रियंका और निक दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी को साझा किया है।

दोनों की ओर से लिखा गया कि ‘हमें ये कन्फर्म करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपनी जिंदगी में बच्चे का स्वागत किया है। हम अपने परिवार पर पूरा फोकस करना चाहते हैं, ऐसे में सभी से अनुरोध है कि इस खास वक्त में हमारी निजता का सम्मान करें। आप सभी का धन्यवाद।’ इसके बाद दोनों ने हार्ट इमोजी भी बनाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामला : शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल

कोलकाताः गौ तस्करी मामले में शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल। गौ तस्करी मामले में सीबीआई के जांच अधिकारी सुशांत भट्टाचार्य पहुंचे शांतिनिकेतन के रतनकुथी गेस्ट आगे पढ़ें »

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर