प्रियंका और निक ने खरीदा 144 करोड़ रुपए का घर

Priyanka and Nik

नई दिल्ली : मन्नत,जलसा,प्रतीक्षा,गैलेक्सी अपार्टमेंट के नाम से हर कोई वाकिफ है। इन आलिशान बंगलों की कीमत के बारे में हमेशा बात किया जाता है। इस सूची में अब एक और नाम ने शामिल होने की तैयारी कर ली है। बॉलीवुड की देसी गर्ल और उनके पति निक जोनस ने अमेरिका के लॉस एंजिलिस में 144 करोड़ रुपए का घर खरीदा हैं। ऐसा बताया जा रहा है दंपत्ति ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है जिसकी कीमत 144 करोड़ रुपए हैं। प्रिंयका के इस घर में 7 बेडरुम,11 बाथरुम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है।

जाेनस ब्रदर्स ने किया भारी निवेश

मालूम हो कि जाेनस ब्रदर्स लॉस एंजिल्स के पास स्थित एनसिनो नामक जगह पर काफी पैसा निवेश कर रहे हैं। सारे रिकार्ड तोड़कर उन्होंने 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं। निक जोनस ने अगस्त में ही अपना बैचलर घर बेच दिया था और प्रियंका के साथ रहने के लिए घर की तलाश कर रहे थे। मालूम हाे कि निक की कमाई 25 मिलियन डॉलर और प्रियंका की कमाई 28 मिलियन डॉलर के करीब हैं।

प्रियंका ने कहा-मेरे लिए घर वहां जहां मैं खुश हूं

प्रियंका ने अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के दौरान घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में उन्होंने कहा कि घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए घर वही है जहां मैं खुश हूं और मेरे आस-पास के लोग खुश रहें। बता दें कि मुबंई और न्यूयार्क में प्रियंका का पहले से ही घर हैं लेकिन वह लॉस एंजिलिस में घर खरीदना चाहती है। जेनेरेशन आगे बढ़ाने पर उन्होंने कहा था कि वह बेबी तब ही प्लान करेंगी जब करियर में कुछ हासिल कर लिया होगा।

गौरतलब है कि प्रियंका हाल ही में फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। वह रॉबर्ट रोड्रिग्ज की फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ में भी नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

afghanistan

अफगानिस्तान में 25 आतंकवादी ढेर, आत्मघाती विस्फोट में आठ जवानो की मौत

अफगानिस्तान : अफगानिस्तान के पूर्वी वारदक प्रांत में सेना के एक अभियान के दौरान कम से कम 25 आतंकवादी मारे गए हैं। गृह मंत्रालय के आगे पढ़ें »

बाहरी लोगों को नागरिकता, 25 साल तक मतदान का अधिकार नहीं -शिवसेना

नई दिल्ली : केंद्रिय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पेश कर दिया है। इस बिल को लेकर देशभर में आगे पढ़ें »

ऊपर