‘कुली नंबर 1’ की टीम के इस काम से खुश हुए प्रधानमंत्री मोदी, ट्वीट कर की तारीफ

kooli

मुंबई : फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम का समर्थन करते हुए फिल्म सेट को प्लास्टिक मुक्त कर दिया है। टीम की इस पहल से खुश होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की टीम की सराहना की है। गुरूवार को प्रधानमंत्री ने वरूण धवन के एक पोस्‍ट का जवाब देते हुए लिखा “कुली नंबर 1 की टीम की ओर से शानदार कदम। देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति दिलाने में फिल्मी दुनिया का योगदान देख बहुत खुश हूं।”

वरूण ने लिखा था- ऐसे कर सकते हैं छोटे-छोटे बदलाव

बता दें कि वरूण ने इससे पहले एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की थी। वरूण ने टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, एक प्लास्टिक-मुक्त राष्ट्र होना हमारे प्रधानमंत्री द्वारा की गई महान पहल है, और आवश्यकता है कि हम सभी छोटे बदलाव करें। ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर हम अब केवल स्टील की बोतलों का उपयोग करेंगे। इस पहल के साथ ही ‘कुली नंबर 1’ पहली प्लास्टिक-मुक्त बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रोड्यूसर ने किया रिप्लाई

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री द्वारा किए गए ट्वीट पर फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा “शुक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर। हम पर्यावरण बचाने के लिए आपके द्वारा शुरू की गई पहल का छोटा सा हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं।” वरुण धवन ने भी प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल, टीम ने यह फैसला प्रधानमंत्री मोदी के स्वतंत्रता दिवस पर दिए भाषण के कुछ दिनों बाद लिया था। टीम के इस मुहिम की हर तरफ वाहवाही हो रही है।

बता दें कि डेविड धवन के निर्देशन में बन रह ‘कुली नंबर 1’ में वरूण धवन के अलावा सारा अली खान, परेश रावल, जॉनी लीवर और राजपाल यादव अहम भूमिका में हैं। 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली यह फिल्म 1995 में इसी नाम से आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म की रीमेक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

police

दिल्ली हिंसा : यूपी पुलिस की तर्ज पर अब दिल्ली पुलिस भी दंगाइयों से वसुलेगी जुर्माना

दिल्ली : उत्तर प्रदेश पुलिस की तर्ज पर अब दिल्ली पुलिस ने भी दंगाइयों पर कार्रवाई करने का फैसला किया है। दरअसल, उत्तर-पूर्वी दिल्ली में आगे पढ़ें »

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार

हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक है डाइबिटीज़ यानी मधुमेह। डाइबिटीज़ भले आगे पढ़ें »

ऊपर